mptak
Search Icon

क्या CM मोहन यादव ले रहे हैं पूर्व सीएम शिवराज से बदला? जीतू पटवारी के दावे में कितना है दम

एमपी तक

ADVERTISEMENT

CM Mohan Yadav, Former CM Shivraj Singh Chauhan, Jitu Patwari, PCC Chief Jitu Patwari, MP Congress, MP BJP, MP Politics
CM Mohan Yadav, Former CM Shivraj Singh Chauhan, Jitu Patwari, PCC Chief Jitu Patwari, MP Congress, MP BJP, MP Politics
social share
google news

PCC Chief Jitu Patwari: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बड़ा दावा किया है. जीतू पटवारी बीते दिन सतना में थे और वहां पर एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए और इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान सीएम मोहन यादव पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं. ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जीतू पटवारी ने अपने इस दावे को और स्पष्ट करते हुए कहा कि सीएम मोहन यादव चुन-चुनकर उन अधिकारियों को ठिकाने लगा रहे हैं जो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के खास और पसंदीदा हुआ करते थे.

जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम मोहन यादव जिन जिलों का दौरा करके लौटते हैं, वहां के कलेक्टर, कमिनश्नर और एसपी बदल दिए जाते हैं. बीजेपी ने चुनाव लड़ा था शिवराज सिंह चौहान का चेहरा आगे करके लेकिन चुनाव जीतने के बाद शिवराज सिंह चौहान को फ्रेम से ही हटा दिया गया और सीएम मोहन यादव को सामने ला दिया गया.

बीजेपी के अंदर गुटबाजी के आरोप लगाते हुए जीतू पटवारी कहते हैं कि अब पूरी बीजेपी और वर्तमान सीएम मोहन यादव पूरा जोर लगा रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान के करीबी रहे अधिकारियों को मुख्य धारा से हटा दिया जाए. वे अपनी पसंद के अफसरों की लिस्ट तैयार करके उनको फील्ड में पोस्टिंग दे रहे हैं.

सीएम ने इन जिलों का दौरा किया और ये कलेक्टर हटा दिए

जीतू पटवारी के आरोप कितने सही हैं और कितने गलत ये तो वे ही जानें. लेकिन यदि सीएम मोहन यादव के अभी तक के विभिन्न जिलों के दौरे का विश्लेषण करें तो वे अभी तक उज्जैन, इंदौर, गुना, खंडवा, खरगोन, जबलपुर, ग्वालियर और रीवा का दौरा कर चुके हैं. इन जिलों के दौरे से लाैटने के बाद अभी तक सीएम मोहन यादव ने ग्वालियर, खंडवा और खरगोन को छोड़कर बाकी पांच जिलों के कलेक्टर बदल दिए हैं. इनमें शाजापुर के कलेक्टर किशोर कान्याल ड्राइवर की औकात पूछने के विवाद में नप गए थे तो वहीं गुना कलेक्टर को बस हादसे के बाद हटाया गया था. इनके अलावा भी पुलिस और प्रशासन के आधा सैकड़ा अफसर अब तक बदले जा चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP News: अचानक म्यान से तलवार निकाली और जनता के बीच लहराने लगे CM मोहन यादव, वायरल हुआ Video

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT