mptak
Search Icon

बीजेपी की इस महिला नेता ने बता दिया क्या है कमलनाथ की सबसे बड़ी कमजोरी?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

BJP poonam mahajan biggest weakness Kamal Nath shocked to know mp election
BJP poonam mahajan biggest weakness Kamal Nath shocked to know mp election
social share
google news

Jan Ashirwad Yatra: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाल कर लोगों को अपने पक्ष में जोड़ने में जुटी हुई है. बीजेपी ने इस यात्रा में शामिल होने के लिए पूरे देश से भाजपा ने स्टार प्रचारकों को उतार दिया है. स्थानीय नेताओं के साथ राष्ट्रीय स्तर के नेता लगातार मध्य प्रदेश के दौरे कर रहे हैं और भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होकर जन संपर्क के साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से भी रूबरू हो रहे हैं. ऐसी ही एक जन आशीर्वाद यात्रा आज (14 सितंबर) पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा चौरई के समसवाड़ा पहुंची.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने सांसद उदय प्रताप सिंह एवं जिला अध्यक्ष विवेक कुमार साहू के साथ वीरांगना रानी अवंतीबाई स्मारक का अनावरण किया. इस मौके पर सांसद पूनम महाजन ने कमलनाथ के गढ़ में उन्हें जमकर घेरा और बड़ा बयान दे डाला. सांसद महाजन ने कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ पर एक के बाद एक कई वार किए.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के इस आदिवासी जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिखाए बगावती तेवर, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान
BJP poonam mahajan biggest weakness Kamal Nath shocked to know mp election
पूनम महाजन ने जमकर की कमलनाथ की घेराबंदी. फोटो- एमपी तक

छिंदवाड़ा के राजा हैं कमलनाथ और उनका बेटा तोता: पूनम

पूनम ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा, “कमलनाथ यहां के राजा हैं और सांसद नकुलनाथ उनका तोता और राजा की जान तोते में बसती है. सांसद पूनम महाजन ने कहा कि कमलनाथ बस इसी बात से खुश है कि उनके नाम में कमल है. कमलनाथ ने झूठे सपने दिखाए जनता को बहला फुसलाकर कर वोट लिए की सिंगापुर बना दूंगा.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले बीजेपी को एक और झटका, इस पूर्व विधायक ने छोड़ दी पार्टी, अब करेंगे ये काम

कांग्रेस की सरकार के समय मध्य प्रदेश बीमारू राज्य था: पूनम महाजन

पूनम ने आगे कहा, “पूर्व कांग्रेस की सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब मध्यप्रदेश एक बीमारू राज्य था. जबसे मध्यप्रदेश में विकास रूपी कमल खिला है घर-घर जाकर लक्ष्मी रूपी कमल ने लोगों का सम्मान किया है. महिलाओं का सम्मान किया है. आज 2023 में गर्व होता है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर घर जाकर महिला का सम्मान किया है.”

बता दें कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आज पहला दिन है, जिसमें पूनम महाजन सहित भाजपा की कई बड़े नेता शामिल हैं. अगले क्रम में जन आशीर्वाद यात्रा छिंदवाड़ा के ही परासिया और दशहरा मैदान में आयोजित होगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के बेटे ग्वालियर राजघराने के सिंधिया से भी हैं अमीर, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT