mptak
Search Icon

सिंधिया ने कमलनाथ को दिलाई तख्तापलट की याद, बोले- मुझे कहा था सड़क पर आ जाओगे, लेकिन..

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Jan Ashirwad Yatra Jyotiraditya Scindia Kamal Nath mp election 2023 Operation Lotus 2020 kamalnath rahul gandhi
Jan Ashirwad Yatra Jyotiraditya Scindia Kamal Nath mp election 2023 Operation Lotus 2020 kamalnath rahul gandhi
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीबी आते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने पुराने और खास दोस्त रहे राहुल गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. इस बार दिग्विजय सिंह के गढ़ माने जाने वाले राजगढ़ में सिंधिया ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी करने के झूठे वादे किए थे, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. राहुल पर तंज कसते हुए कहा कांग्रेस के बड़े नेता ने कहा था 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे. लेकिन 15 महीना में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हो सका और न ही सीएम बदला गया.

सिंधिया ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार को घेरते हुए कहा- “मैंने किसानों की कर्जमाफी, अतिथि शिक्षकों का मुद्दा उठाया तो मुझे कहा गया सड़क पर आ जाओगे. कांग्रेसी भूल गए कि हम इतिहास दोहराते हैं. जब बीपी मिश्रा जी ने मेरी दादी पूर्व राजमाता (विजयाराजे सिंधिया) साहब को ललकारा था तो बीपी मिश्रा को धूल चटाने का काम राजमाता साहब ने किया था. ये इतिहास फिर से मैंने दोहराया, कांग्रेस की सरकार को धूल चटाया, शिवराज सिंह जी की सरकार दोबारा बनी.”

ये भी पढ़ें: बीजेपी की इस महिला नेता ने बता दिया क्या है कमलनाथ की सबसे बड़ी कमजोरी?

कोरोना के लिए समय नहीं था, आईफा के लिए था: सिंधिया

सिंधिया ने आगे कहा- ’15 महीने की सरकार थी जब कांग्रेस के मुख्यमंत्री को कोरोना का प्रबंध करने के लिए समय नहीं था, इंदौर आईफा अवार्ड करने चले गए. बाएं तरफ अभिनेता दाएं तरफ अभिनेत्री बीच में कमलनाथ. हमारे शिवराज सिंह चौहान जी, भारतीय जनता पार्टी का एक-एक योद्धा है, जिसने जी जान लगाकर लोगों की मदद की. प्रधानमंत्री ने वायु सेना के विमान को ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भेजा और आपके यहां ऑक्सीजन पहुंचाने का कार्य किया कांग्रेस होती तो यह संभव नहीं हो पाता.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के इस आदिवासी जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिखाए बगावती तेवर, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

कर्जमाफी के 26 लाख झूठे प्रमाण पत्र बांट दिए: सिंधिया

सिंधिया ने कहा- “कांग्रेस का कहना था, किसानों का कर्ज माफ कांग्रेस के बड़े नेता (राहुल गांधी) आते थे और कहते थे किसान भाई चिंता मत करना 10 दिनों मे सरकार ने किसानों का बिल माफ नहीं की, हम मुख्यमंत्री को बदल देंगे. अरे भैया 10 दिन निकल गए जब राष्ट्रीय स्तर का नेता बोलता है कथनी और करनी में अंतर होना चाहिए. 10 दिन और 3 महीने निकल गए. 6 महीने निकल गए 15 महीने निकल गए एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ, लेकिन 26 लाख झूठे प्रमाण पत्र मंच से वितरित किए.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के बेटे ग्वालियर राजघराने के सिंधिया से भी हैं अमीर, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

कांग्रेसी सरकार के द्वारा सिंधिया परिवार का जीवन में लक्ष्य राजनीति का नहीं है जीवन में अगर लक्ष्य है तो वह लक्ष्य जन सेवा का है वह लक्ष्य प्रगति का है वह लक्ष्य विकास का है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले बीजेपी को एक और झटका, इस पूर्व विधायक ने छोड़ दी पार्टी, अब करेंगे ये काम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT