mptak
Search Icon

Harda Blast: ढोल बजाने पर ट्रोल हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया! कांग्रेस का तंज- संवेदना खत्म….

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

MP news, Madhya Pradesh, loksabha chunav, jyotiraditya scindhia, jyotiraditya scindhia news, sumer singh, sumer singh gadha, digvijaya singh, politics, bjp, congress, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एमपी
MP news, Madhya Pradesh, loksabha chunav, jyotiraditya scindhia, jyotiraditya scindhia news, sumer singh, sumer singh gadha, digvijaya singh, politics, bjp, congress, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एमपी
social share
google news

Politics On Harda Blast: हरदा के दर्दनाक हादसे ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. हादसे में मारे गए लोगों की चिताएं ठंडी भी नहीं हुई थीं, उससे पहले ही प्रदेश में सियासत गरमाना शुरू हो गई है. हादसे को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस (MP Congress) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) की घेराबंदी शुरू कर दी है. कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आत्मा तो पहले ही मर गई थी, अब संवेदना भी खत्म हो गई है. इस पर सिंधिया ने भी कांग्रेस को जवाब दिया है.

कांग्रेस ने सोशल मीडिया X पर लिखा, “मरी हुई संवेदनाओं का ज़िंदा आदमी देखिये. हरदा विस्फोट से जब पूरा प्रदेश गमगीन था, लाशों की संख्या और आग की लपटें लगातार बढ़ रहीं थी, तब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ढोल बजा रहे थे”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्यों ढोल बजाने लगे सिंधिया?

लोकसभा चुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट के दौरे पर हैं. इस दौरान वे बमोरी विधानसभा क्षेत्र के उमरी में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया आदिवासियों के पारंपरिक ढोल को बजाते हुए, नाचते दिखाई दिए. ज्योतिरादित्य सिंधिया की ये तस्वीर वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी ने सिंधिया का घेराव कर लिया.

कांग्रेस कर रही गंदी राजनीति- सिंधिया

इस पूरे मामले पर सिंधिया ऑफिस की तरफ से बताया गया है कि यह वीडियो घटना से एक दिन पुराना है. कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है, सिंधिया ने घटना की जानकारी मिलते ही सबसे पहले हरदा विस्फोट में जान गंवाने वाले और घायलों के प्रति अपनी संवेदनाएं जताईं थीं, लेकिन कांग्रेस घटना से एक दिन पुराना ढोल बजाने का वीडियो इस घटना से जोड़कर दिखाने की कोशिश कर रही है, जो उनकी गंदी मानसिकता को दिखाता है.

ADVERTISEMENT

हरदा पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद कई लोगों के हताहत होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है।
प्रदेश सरकार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं एवं घायलों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए तत्पर है।

ADVERTISEMENT

सिंधिया ने दिया जवाब

इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MPTak पर एक्सक्लूसिव बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है. केवल कटाक्ष करना ही उनका काम है. देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है, तभी विधानसभा चुनाव में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. हरदा में हुए हादसे का सभी को दुख है.

ये भी पढ़ें: MP News: लोकसभा चुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को दिया बड़ा झटका!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT