टिकट मिलने के बाद पहली बार गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, X पर लिखी की ये भावुक करने वाली बात

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

गुना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते सिंधिया
jyotiraditya_sindhiya
social share
google news

MP News: गुना लोकसभा सीट से टिकिट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार गुना पहुंचे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना पहुंचकर ओला पीड़ित किसानों से मुलाकात की है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमझरा और बेहटाघाट गांव पहुंचकर फसल नुकसान का जायज़ा लिया. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस व एसपी संजीव कुमार सिन्हा से चर्चा की है.  

ज्योतिरादित्य सिंधिया में बयान देते हुए कहा कि किसानों को क्षति के अनुसार मुआवजा दिलाया जाएगा. गुना अशोकनगर शिवपुरी जिले में ओलावृष्टि से फसलों को बहुत नुकसान हुआ है. सर्वे कराया गया है. जिसमें गुना के 29 गांव प्रभावित हुए हैं. अशोकनगर जिले के 90 गांव और शिवपुरी जिले के भी कई गांव प्रभावित हुए हैं. अपने इस दौरे के दौरान सिंधिया से अपने सोशल मीडिया X पर लिखा  "पुनः अपने घर, अपने लोगों के बीच"  

हस्तशिल्प पर्यटन होगा शुरू- सिंधिया

केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा "अन्नदाता को मजबूत करना जरूरी है. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव खुद अन्नदाता के साथ खड़े हुए हैं. सिंधिया ने बताया कि अशोकनगर जिले में हस्तशिल्प पर्यटन शुरू किया जा रहा है. जिसका उद्घाटन करने मुख्यमंत्री मोहन यादव भी चंदेरी पहुंच रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


ग्वालियर एयरपोर्ट का होगा लोकार्पण

ज्योतिरादित्य सिंधिया  ग्वालियर में होने जा रहे airport के लोकार्पण को लेकर भी उत्साहित नजर आए. सिंधिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे. एयरपोर्ट का नाम उनकी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया के नाम पर रखा जा रहा है.

सांसद केपी यादव ने भी किया ओला प्रभावित क्षेत्र का दौरा

सांसद केपी यादव ने भी गुना जिले के ग्राम हरिपुर में पहुंचकर ओला प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया.  केपी यादव ने लिखा की ओलावृष्टि से नष्ट फसल से व्यथित किसान परिवारों से भेंट कर उनका ढांढस बंधाया. इसके साथ ही किसानों को विश्वास दिलाया कि आप लोगों के सभी दुख दर्द को बांटने के लिए सरकार आपके साथ खड़ी है. इस मौके पर उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों को उचित सर्वे रिपोर्ट तैयार करने हेतु निर्देश दिया गया है.  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT