कैलाश विजयवर्गीय का INDIA गठबंधन पर हमला, क्यों कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा को पहचानने से किया इंकार?

ADVERTISEMENT

कैलाश विजयवर्गीय का INDIA गठबंधन पर हमला
कैलाश विजयवर्गीय का INDIA गठबंधन पर हमला
social share
google news

MP News: प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय खरगोन में बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान जब उनसे कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह के जशोदाबेन के मंदिर वाले बयान को लेकर सवाल पूछा गया था तो कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को पहचानने से ही इंकार कर दिया. कहा कि ये सज्जन सिंह कौन हैं? यहां उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी पर भी हमला बोला है.  

मध्य प्रदेश के खरगोन में लोकसभा चुनाव प्रत्याशी के समर्थन में खरगोन पहुंचे कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जातिगत जनगणना पर भी हमला किया है, उन्होंने कहा विपक्ष जाति के आधार पर समाज को बांटना चाहता है.

प्रधानमंत्री कहते हैं समाज ताकतवर होता तो देश ताकतवर होगा और देश ताकतवर होता तो सनातन का झंडा दुनिया में लहराएगा. वो कहते हैं सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए वो तो कैंसर की बीमारी है. इस देश की पहचान सनातन धर्म है. मोदी जी देश के लिए राजनीति करते हैं और इंडी गड़बड़ गठबंधन कुर्सी के लिए राजनीति करता है.

कांग्रेस ने सनातन का नहीं 140 लोगों का अपमान किया- विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने कहा उनके गठबंधन के लोग कैसे कम कर रहे हैं. यह देखने की जरूरत है आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का लड़का ये कहे की सनातन धर्म तो एक कैंसर की बीमारी है. क्या इस देश की जनता इस बात को बर्दाश्त करेगी? कांग्रेस चुपचाप मूकदर्शक बनकर खड़ी है, ये बड़ी दुख की बात है. कांग्रेस ने सनातन का अपमान नहीं किया बल्कि इस देश की 140 करोड़ जनता की जन भावना का अपमान किया है. राम मंदिर का निमंत्रण मिला था तो जाना था राम तो सबके हैं. क्या कांग्रेस के नहीं हैं? 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने उस निमंत्रण को ठुकराकर 140 करोड़ जन भावना का अपमान किया है. मुझे लगता है जनता इसका जवाब देगी. हमारे सब जगह कार्यालय खुल गए और कांग्रेस को अब तक उम्मीदवारी नहीं मिल रहा कोई लड़ने के लिए नहीं मिल रहा.

सज्जन सिंह वर्मा को विजयवर्गीय ने पहचानने से किया इंकार

शहडोल में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने संबोधन के दौरान कहा हम यशोदा बेन की मूर्ति लगाएंगे. मोदी खुद का घर तो संभाल नहीं पाये देश को परिवार बात रहे है. इस पर विजयवर्गीय ने कहा कौन सज्जन सिंह. इलेक्टोरल बांड के पाकिस्तानी कनेक्शन के सवाल पर कोई जवाब नहीं दे पाए विजयवर्गीय और चलते बने. 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT