mptak
Search Icon

कैलाश विजयवर्गीय ने की कमलनाथ के गढ़ को घेरने की तैयारी? बोले- कांग्रेस को छिंदवाड़ा में नहीं मिलेगा पोलिंग एजेंट

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा को लेकर बड़ा बयान दिया
Kailash Vijayvargiya
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच मध्य प्रदेश के नेताओं पर सियासी रंग चढ़ चुका है. कांग्रेस-बीजेपी एक-दूसरे पर हमलावर हैं. इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर है. दरअसल, कमलनाथ का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा लोकसभा सीट प्रदेश में कांग्रेस की एकमात्र सीट है. 28 सीटों वाली बीजेपी का लक्ष्य इस बार छिंदवाड़ा (Chhindwara) पर जीत हासिल करना है. कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस को वहां पर पोलिंग बूथ पर बैठने वाले एजेंट तक नहीं मिलेंगे.

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में इंदौर विधानसभा-1 में स्थित महावीर बाग में फाग महोत्सव का आयोजन किया गया था. जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता पार्षद गण और पदाधिकारी सहित पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए और फाग उत्सव का आनंद लिया. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया. 

ऐसी स्थिति कर दूंगा....

छिंदवाड़ा जीतने को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से छिंदवाड़ा में इस बार भाजपा का प्रत्याशी विजय होगा और बम्पर मतों से छिंदवाड़ा जीतेंगे. मैं अभी छिंदवाड़ा में 3 दिन रहा और वहां पर छिंदवाड़ा के 3000 जमीनी स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा में ज्वाइन कराया है. मुझे लगता है कि इस बार कांग्रेस को वहां पर पोलिंग बूथ पर बैठने वाले एजेंट तक नहीं मिलेंगे, ऐसी स्थिति कर दूंगा छिंदवाड़ा में."

देश को आवश्यकता है....

लोकसभा चुनाव को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "इस बार होली मिलन में सभी को मोदी का राम-राम भी दिया जा रहा है और जहां भी जो लोग किसी को गुलाल लगाएं, उनसे मोदी जी का राम-राम बोलना चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज मोदी जी की देश को आवश्यकता है. जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, उनकी तुलना में मुझे देश की किसी भी पार्टी के पास उस स्तर का नेता दिखाई नहीं देता है. इसलिए होली के त्यौहार के साथ-साथ मोदी जी को शुभकामनाएं दें और मोदी जी की शुभकामनाएं भी लें." 
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT