mptak
Search Icon

कमलनाथ के BJP में शामिल होने की खबरों पर कैलाश विजयवर्गीय का ब्रेक, जानें क्या बोले?

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

kailash vijayvargiya Viral, Viral Statement, Kamalnath Join BJP, Indore News, Minister Kailash Vijayvargiya, BJP Meeting, Viral News, कैलाश विजयवर्गीय, कैलाश विजयवर्गीय बयान,
kailash vijayvargiya Viral, Viral Statement, Kamalnath Join BJP, Indore News, Minister Kailash Vijayvargiya, BJP Meeting, Viral News, कैलाश विजयवर्गीय, कैलाश विजयवर्गीय बयान,
social share
google news

Kamal Nath News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर लगातार चर्चा हो रही है कि वह बीजेपी ज्वॉइन करने जा रहे हैं, हालांकि इन अटकलों पर कमलनाथ ने कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके बीजेपी में आने को लेकर मोहन सरकार के मंत्री लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. ताजा बयान मोहन सरकार के वरिष्ठ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का सामने आया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के BJP ज्वाॅइन करने की अटकलों के बीच बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश भाजपा में कमलनाथ जैसे नेताओं के लिए दरवाजे बंद हैं.

मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- “मध्यप्रदेश भाजपा में कमलनाथ जैसे नेताओं के लिए दरवाजे बंद हैं, दिल्ली अगर कुछ विचार करे तो हम कुछ नहीं बोल सकते. मध्यप्रदेश में हम लोगों ने निर्णय लिया है कि हम कमलनाथ को भाजपा में नहीं लेंगे.” लोकसभा चुनाव को लेकर बोले- “टारगेट तो एक ही है सरकार बनाना हमें लगता है पहले से ज्यादा सीट आएंगी.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डिप्टी सीएम का अलग बयान, बोले- हमारे दरवाजे खुले

इससे पहले नर्मदापुरम पहुंचे मोहन सरकार के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल का बयान कैलाश विजयवर्गीय से अलग है. कमलनाथ बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं, इसे लेकर बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में खूब जोरों से चर्चाएं हो रही हैं. कमलनाथ ने इन अफवाहों पर स्पष्ट रूप से कोई बयान नहीं दिया है., इसलिए लगातार अटकलें चल रही हैं. इस बीच मध्यप्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने साफ कहा है, “कमलनाथ बीजेपी में आएंगे या नहीं, इसका निर्णय तो वे ही लेंगे लेकिन हमारे दरवाजे हर उस व्यक्ति के लिए खुले हैं जो देश का विकास और तरक्की चाहता है. इस अभियान का हिस्सा बनना चाहता है.”

ये भी पढ़िए: कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

इससे पहले विजयवर्गीय ने कमलनाथ को कहा था ‘बासा फल’

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर कैलाश विजयवर्गीय ने इससे पहले छिंदवाड़ा में कमलनाथ को बासा फल कहा था, जहां उन्होंने कहा, “कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं और हम उन्हें क्यों लेंगे? आदमी बाजार में जायेगा तो ताजा फल तोड़ेगा कि बासा फल, दरवाजा बंद हैं.” विजयवर्गीय ने कहा था कि भाजपा जल्द अपना प्रत्याशी घोषित करेगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भाजपा लाखों वोटों से जीतेगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़िए: BJP में जाने की अटकलों के बीच कमलनाथ ने ले लिया बड़ा फैसला, कांग्रेस को लेकर रखे ये विचार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT