mptak
Search Icon

इस्तीफा देने वाली SDM के साथ आए कमलनाथ, बोले- वह SC वर्ग की अधिकारी हैं, इसलिए उनके साथ..

एमपी तक

ADVERTISEMENT

SDM Nisha bangre mp election 2023 kamalnath mp congress mp election madhya pradesh news
SDM Nisha bangre mp election 2023 kamalnath mp congress mp election madhya pradesh news
social share
google news

MP News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं. रविवार को पीसीसी दफ्तर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ ने कहा- आज कराड़ों रुपये के भ्रष्टाचार मामले की खबर छपी है. आज आरटीओ की स्टोरी आयी है. हर विभाग में यही हाल है, डेली बेसिस पर भ्रष्टाचार हो रहा है. कल मंडला में था, वहां बताया गया कि पैसे दो, काम लो की स्थिति है. इसके बाद उनसे प्रशासन से परेशान एसडीएम निशा बांगरे के बारे में सवाल पूछा गया.

इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा- “ये बहुत दुख की बात है, डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे एससी वर्ग की महिला अधिकारी हैं. उनसे ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, यह तानाशाही चल रही है इसका जनता में संदेश जाता है. वो कोई राजनीति नहीं कर रही हैं. उनकी जहां पोस्टिंग हुई, वहां मकान नहीं मिला. गृह प्रवेश का कार्यक्रम कर रही थीं. उसके लिए छुट्टी मांगी तो नहीं दी गई.” बता दें कि निशा बांगरे ने प्रशासन से परेशान होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

BJP के बहुत से लोग आना चाहते हैं: कमलनाथ
कमलनाथ ने चुनाव जीतने के दावे पर कहा, ‘बीजेपी से बहुत से लोगों आना चाहते हैं. बीजेपी से आने वालों को मैंने कहा है कि स्थानीय कांग्रेस नेताओं से चर्चा करें, यहां पर कोई हेलीकॉप्टर लेंडिंग नहीं होगी.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘शिवराज जी बौखलाए हुए हैं’
कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला, सीएम के सांप, मेंढक, बंदर वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया की है. कमलनाथ ने कहा, ‘शिवराज जी कह रहे हैं, कुछ बचा नहीं है, यह बौखलाए हुए हैं. पैसा, पुलिस और प्रशासन बचा है.’ पीएम मोदी के दौरे को लेकर कमलनाथ ने कहा- वह आएं, पूरा प्रयास कर लें, हम भी अपना प्रयास कर रहे हैं. मोदी मस्जिद चर्च जहां भी चाहे, वहां चले जाएं. आज विश्वास कर सकता है जो हो रहा है. आज का मतदाता बहुत समझदार है यह याद रखना चाहिए.’

कमलनाथ ने कहा- मोदी अमित शाह सभी लोग आएंगे, लेकिन वह चुनाव को शिवराज सिंह चौहान से डाइवर्ट करना चाहते हैं. जहां तक मेरी बात है तो मेरा और जनता का मुकाबला भाजपा से है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: BJP को फिर लगा बड़ा झटका, अब इस सिंधिया समर्थक नेता ने छोड़ा भाजपा का साथ, दिया इस्तीफा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT