mptak
Search Icon

कमलनाथ ने दिया 40 दिन का अल्टीमेटम, उसके बाद चलेगी न्याय की चक्की, समझें इस बयान के मायने

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Betul Assembly Seat, Kamal Nath, MP Election 2023, MP Congress, Nisha Bangre
Betul Assembly Seat, Kamal Nath, MP Election 2023, MP Congress, Nisha Bangre
social share
google news

Kamal Nath Statement: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में अब सिर्फ चंद दिन शेष हैं. लेकिन नेताओं ने अभी से अपने-अपने दावे करना शुरू कर दिए हैं. ताजा मामला खुद पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सामने आया है. कमलनाथ ने सागर जिले की एक जनसभा में दावा किया है कि वे शिवराज सरकार को अब सिर्फ 40 दिन का अल्टीमेटम दे रहे हैं. इतने सालों तक इन लोगों ने अत्यचार और भ्रष्टाचार किया है लेकिन अब बहुत हुआ. 40 दिन बाद कमलनाथ के न्याय की चक्की चलेगी.

अब कमलनाथ इस तरह का बयान किस आधार पर दे रहे हैं, ये तो वे ही जानें, क्योंकि अभी 17 नवंबर को वोटिंग होनी है और 3 दिसंबर को परिणाम आने हैं. लेकिन कमलनाथ अपनी जनसभाओं में इस तरह से भाषण दे रहे हैं, जैसे कांग्रेस ये चुनाव जीत चुकी है. कमलनाथ ने कहा कि वे ऐसी न्याय की चक्की चलाएंगे, जिसमें अत्याचारी, भ्रष्टाचारी सभी पीसे जाएंगे.

कमलनाथ ने सागर की जनसभा में कहा कि शिवराज सरकार में जो भी अत्याचारी और भ्रष्टाचारी हैं, वे कान खोलके सुन लें. किसके साथ होगा, क्या-क्या होगा, इसकी कल्पना भी इन लोगों ने नहीं की होगी. अब सिर्फ कुछ दिन का इंतजार करने की जरूरत है मध्यप्रदेश की जनता को. उसके बाद कमलनाथ के न्याय की चक्की चलेगी.

कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने बहुत सहा है

कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने बहुत सहा है. आप लोगों को सत्ता में बैठे लोगों ने अपना गुलाम समझा, खुद को आपका सेवक नहीं माना. मैं हैरान हूं मध्यप्रदेश की जनता की सहनशक्ति को देखकर. कमलनाथ ने कहा कि अब और सहन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि 40 दिन बाद कमलनाथ के न्याय की चक्की चलेगी. आपको बता दें कि इन दिनों कमलनाथ लगातार कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं और हर जनसभा में वे कुछ ही दिनों में सरकार बनाने का दावा करते नजर आ रहे हैं. अब इन दावों में कितना दम है, ये तो 3 दिसंबर को जब परिणाम सामने आएंगे, तब ही पता चलेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- इस कांग्रेस प्रत्याशी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिजली कंपनी ने उनको दी NOC की निरस्त क्योंकि…

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT