mptak
Search Icon

कमलनाथ के सांसद बेटे नकुलनाथ भी बोलने लगे जय श्रीराम, राम की शरण में आने की बताई ये वजह

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Nakulnath, Chhindwara MP, Chhindwara News, Ayodhya, Ram Mandir, Kamal Nath, MP Congress
Nakulnath, Chhindwara MP, Chhindwara News, Ayodhya, Ram Mandir, Kamal Nath, MP Congress
social share
google news

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के बनने और श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की चर्चा देशभर में हो रही है. इन चर्चाओं के बीच छिंदवाड़ा से एक मात्र कांग्रेस सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ भी राम मय होते हुए नजर आ रहे हैं. छिंदवाड़ा में हुए एक कार्यक्रम में शामिल होकर वे बोले कि एक बार श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने दीजिए, वे अयाेध्या जरूर जाएंगे.

मध्यप्रदेश के छिंदवाडा में मारुति नंदन समिति द्वारा 21 दिवसीय श्रीराम महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन समिति द्वारा पूरे जिले में राम नाम पत्रक का वितरण किया जा रहा है, जिसमें लोग राम नाम पत्रक में 108 बार राम नाम लिखेंगे, उसके पश्चात, भरे गए राम पत्रक को एकत्रित करके अयोध्या में भगवान श्रीराम के चरणों मे रख दिया जाएगा. इसी कार्यक्रम में सांसद नकुलनाथ शामिल होते हैं और खुद भी राम पत्रक में राम नाम का 108 बार लेखन करते हैं.

नकुलनाथ ने श्रीराम महोत्सव कार्यक्रम में पहुचे लोगों को सम्बोधित करके राम नाम पत्रक की जानकरी देते हुए कहा कि ‘ये ऐतिहासिक कार्यक्रम है क्योंकि छिंदवाडा के लोग छिंदवाडा का नाम इतिहास के पन्नो पर लिखने जा रहे है. आज राम नाम पत्रक हम पूरे छिंदवाडा ओर पांढुर्ना जिले में वितरण कर रहे है. इस पत्र में आपको 108 बार राम नाम लिखना है’.

नकुलनाथ ने कहा कि ‘छिंदवाडा में लगभग 4 करोड़ 31 लाख राम नाम भरे जाएंगे और ये छिंदवाडा के लिए एक नया रिकॉर्ड बनेगा तो मैं सभी छिंदवाडा वासियों को इस शुभावसर पर बहुत बहुत बधाई देता हूं. शुभकानाएं देता हूं और मुझे पूरा भरोसा है कि आप घर घर जाएंगे ये पत्र परिवार वालो से अपने मित्रो से भरवाएंगे ओर भारी से भारी संख्या में 20 तारीख को हम दो बसों में अयोध्या के लिए ये पत्रक रवाना करेंगे. ये 22 तारीख को जिले भर के तमाम पुजारियों के साथ हम अयोध्या भेजेंगे ओर श्री राम के चरणों मे रखेंगे’.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मैं जाऊंगा अयोध्या- नकुलनाथ

नकुलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पहले प्राणप्रतिष्ठा होने दीजिए, मैं जरूर अयोध्या जाऊंगा. ये एक तीर्थ स्थान है. नकुलनाथ से जब पूछा गया कि आप अयोध्या भगवान श्री राम के दर्शन को जाएंगे तो उन्होंने जबाब देते हुए कहा कि पहले प्राणप्रतिष्ठा होने दीजिए. जरूर जाऊंगा.

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय का पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से क्या था पंगा, इस बयान ने सब समझा दिया

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT