mptak
Search Icon

बैतूल पहुंचे कमलनाथ लेकिन मंच से गायब दिखी निशा बांगरे, कांग्रेस ने टिकट देने से किया है इनकार

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

Betul Assembly Seat, Kamal Nath, MP Election 2023, MP Congress, Nisha Bangre
Betul Assembly Seat, Kamal Nath, MP Election 2023, MP Congress, Nisha Bangre
social share
google news

MP Election 2023: पीसीसी चीफ कमलनाथ शुक्रवार को मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पहुंचे और यहां की 5 विधानसभा सीटों पर खड़े हुए उम्मीदवारों के लिए जनसभा को संबोधित किया. लेकिन कमलनाथ के इस मंच से आश्चर्यजनक तरीके से निशा बांगरे गायब दिखीं. घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र में हुई इस जनसभा में सबकी नजर मंच पर निशा बांगरे को तलाश रही थीं लेकिन निशा बांगरे कहीं नहीं दिखीं. जबकि एक दिन पहले ही कांग्रेस ने उनको पार्टी में शामिल कराया था.

निशा बांगरे बैतूल जिले की आमला सीट से कांग्रेस से टिकट मांग रहीं थीं. लेकिन कांग्रेस ने उनको आमला सीट से टिकट नहीं दिया. जिसके बाद एक दिन पहले छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने उनको एक जनसभा के दौरान कांग्रेस में शामिल कराया और उन्हें लेकर ऐलान किया कि निशा बांगरे इस बार चुनाव नहीं लड़ रही हैं लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. निशा बांगरे सभी महिलाओं के लिए एक उदाहरण बनेंगी.

इसके बाद निशा बांगरे ने भी कमलनाथ के इस फैसले से सहमति जता दी थी. हालांकि मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कहा था कि वे चुनाव लड़ना चाहती हैं और उन्होंने कमलनाथ से सीट की उम्मीदवारी के फैसले पर रिव्यू करने को बोला है. बाद में आमला सीट को लेकर मामला रिव्यू किए जाने की खबरें भी सामने आईं. लेकिन निशा बांगरे पर कांग्रेस ने कोई फैसला अब तक नहीं लिया, जिसके बाद बैतूल में हुई कमलनाथ की इस जनसभा से निशा बांगरे गायब दिखीं.

कमलनाथ बोले, बैतूल आकर जवानी याद आ गई

कमलनाथ ने कहा कि बैतूल हमारे छिंदवाड़ा का पड़ौसी जिला है. बैतूल में अपने पुराने साथियों को देखकर मुझे अपने जवानी के दिन याद आ गए. यहां जो नौजवानों की भीड़ है, ये तो बच्चे हैं और जब मैं बैतूल में प्रचार किया करता था, ये बच्चे तब पैदा भी नहीं हुए थे. बैतूल की मिट्‌टी में लोटकर मैंने यहां चुनाव प्रचार किया है. यहां की हर एक समस्या मुझे पता है और सरकार बनने पर आप लोगों को मेरा कुर्ता पकड़कर मुझसे एक-एक काम कराने होंगे. कमलनाथ ने इस दौरान बीजेपी सरकार पर आदिवासी वर्ग पर सबसे ज्यादा अत्याचार करने के आरोप लगाए और शिवराज शासन को भ्रष्ट शासन बताया. इसके बाद कमलनाथ ने अपने सभी प्रत्याशियों के लिए चुनाव में जीत दिलाने का संकल्प जनता से मांगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- नारायण त्रिपाठी ने 25 सीटों पर उतारे अपने उम्मीदवार, देखें विंध्य जनता पार्टी की पूरी लिस्ट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT