mptak
Search Icon

कमलनाथ का CM शिवराज पर बड़ा आरोप, “सौदागर है ये आदमी, मुरैना के हालात देख दुख हुआ”

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Kamal Nath's big allegation on CM Shivraj, "This man is a businessman, saddened to see the condition of Morena"
Kamal Nath's big allegation on CM Shivraj, "This man is a businessman, saddened to see the condition of Morena"
social share
google news

MP Election 2023: MP के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) आज मुरैना (Morena) पहुंचे. यहां उन्होंने सीएम शिवराज (Shivraj) समेत बीजेपी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा “बीजेपी जनदर्शन यात्रा निकाल रही है, यह जनदर्शन नहीं जन सौदा यात्रा है, शिवराज सिंह (CM Shivraj) सौदागर मुख्यमंत्री हैं. दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अंबाह में शुक्रवार को एक आमसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुये कहा “मुरैना में सिर्फ खेती, फौज और मजदूरी ही बची है, यह सब देखकर मुझे दुख होता है कि मुरैना उपेक्षित जिला है”

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ कहा “मुरैना को देखकर उन्हें काफी दुख होता है, मुरैना में खेती, फौज और मजदूरी के अलावा कुछ नहीं बचा है. यहां सरकार औद्योगिकरण नहीं करवा रही है, यहां बड़े-बड़े नेता रहे हैं, लेकिन यह अपेक्षित जिला है. मैं जब यहां हेलीकॉप्टर से देख रहा था, तो इसकी तुलना छिंदवाड़ा से कर रहा था.

आर्शीवाद यात्रा नहीं जनसौदा यात्रा है- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा “मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और महिला अत्याचार में भी मध्य प्रदेश नंबर वन बन गया है. इस समय मध्य प्रदेश में हर वर्ग परेशान है. भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा का जनसौदा यात्रा कर देना चाहिए, क्योंकि ये सरकार सौदे से ही बनी है. उनके मन, दिल दिमाक में भी सौदेबाजी ही भरी है. सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुये कहा कि ” शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के सौदागर मुख्यमंत्री हैं.

भ्रष्टाचार के कारण कोई मध्यप्रदेश में निवेश नहीं करता

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोई भी व्यापारी निवेश करना नहीं चाहता है. भ्रष्टाचार की वजह से यहां निवेश नहीं हो पा रहा है. इसके साथ ही कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सरकार घोटाले की सरकार है. यहां कई घोटाले उजागर हो चुके हैं, और जनता ने अब इस घोटाले बाज सरकार को विदा करने का मन बना लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ से जब छिंदवाड़ा में सीएम द्वारा पांढूर्ना को जिला घोषित किए जाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह घोषणा सीएम बीते 10 साल से कर रहे हैं, लेकिन वह नगर पालिका के चुनाव में बुरी तरह पिट गए.

ये भी पढ़ें: MP कैबिनेट विस्तार पर फंसा पेंच, दो नामों पर सहमति, 2 पर असमंजस; आज हो सकता है फैसला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT