mptak
Search Icon

मध्यप्रदेश में नौकरियों को लेकर कमलनाथ ने किया CM शिवराज पर तंज, कह दी ये बड़ी बात

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

kamalnath, mp congress, mp congress news, tikamgarh, morena, mp news, kamalnath action, mp news, mp politics, mp election update
kamalnath, mp congress, mp congress news, tikamgarh, morena, mp news, kamalnath action, mp news, mp politics, mp election update
social share
google news

mp news: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर से नौकरियों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है. कमलनाथ ने ट्वीट करके कहा है कि जिनकी खुद की नौकरी जाने वाली है, वो दूसरों को क्या नौकरियां देंगे. कमलनाथ ने कहा कि अब हाथ हिलाकर और झूठी मुस्कान दिखाकर युवाओं को बरगलाना बंद कर दें.

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘जिस समय मप्र में भाजपा सरकार से विमुक्ति का समय आ रहा है उस समय अपनी अंतिम तिमाही में भाजपा सरकार तथाकथित नियुक्ति की बात कर रही है. इन अस्थायी नियुक्ति-पत्रों का भी वैसे ही कोई भविष्य नहीं है जैसे इस भाजपा सरकार का’.

कमलनाथ अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं कि ‘आख़िरी समय में मजमा लगाने से कुछ नहीं होगा. जिनका ख़ुद का रोज़गार छिनना पक्का है वो क्या किसी और को रोज़गार की गारंटी देंगे. हाथ हिला-हिलाकर दिखावटी अभिवादन और झूठी मुस्कान से अब कुछ नहीं होनेवाला. युवाओं को धोखा देना भविष्य को धोखा देना है. मप्र के आक्रोशित बेरोज़गार युवा भाजपा से हिसाब-किताब बराबर करने के लिए चुनाव के इंतज़ार में आतुर बैठे हैं’.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मप्र को बना दिया नौकरी घाेटालों की प्रयोगशाला- कमलनाथ

कमलनाथ अपने ट्वीट में आरोप लगाते हैं कि भाजपा ने मप्र को नौकरी घोटालों की कुख्यात प्रयोगशाला बना दिया है. भाजपा मप्र की ईमानदार छवि धूमिल करने की अपराधी है. कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर हैं. लगातार सीएम शिवराज सिंह चौहान की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कमलनाथ को मध्यप्रदेश को विकास की पटरी से उतारने वाला बताते हैं. विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन का ही वक्त बचा है. उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरे पर राजनीतिक कटाक्ष करना तेज कर दिए हैं.

ये भी पढ़ेंMP Tak interview: जब तक राहुल गांधी मेरे सरपरस्त, कांग्रेस में कोई साइडलाइन नहीं कर सकता- जीतू पटवारी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT