mptak
Search Icon

चुनाव से पहले देवी की शरण में कमलनाथ, असम में करेंगे मां कामाख्या के दर्शन

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Kamalnath in kamakhya, MP News
Kamalnath in kamakhya, MP News
social share
google news

Kamalnath News: चुनावी साल में कांग्रेस पार्टी अपनी हिंदुत्व वाली छवि बनाने में जुटी हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ मां कामाख्या देवी की शरण में जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कमलनाथ असम के दौरे पर हैं और आज वे मां कामाख्या देवी के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे.

वैसे तो कमलनाथ की छवि हनुमान भक्त की ही रही है, लेकिन चुनावी साल में वे देवी की शरण में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कमलनाथ असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी के दर्शन के लिए जा रहे हैं. चुनावी साल में कमलनाथ के देवी दर्शन को सियासी नजरिए से देखा जा रहा है. कमलनाथ लगातार हिंदुत्व वाली छवि बनाने में जुटे हुए हैं. वे कभी राम भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं तो कभी हनुमान भक्ति में. 

मां कामाख्या के दर्शन करेंगे कमलनाथ
गुवाहाटी की मां कामाख्या सती के 52 शक्तिपीठों में से एक मानी जाती हैं. कामाख्या देवी को कामना पूरी करने वाली देवी कहा जाता है. मान्यता है कि कई लोग तंत्र साधना और सिद्धि प्राप्त करने के लिए भी कामाख्या पहुंचते हैं. ऐसे में चुनावी साल में कमलनाथ के इस दौरे पर सभी की खास नजर बनी हुई है. कमलनाथ का असम दौरा और कामाख्या दर्शन काफी अहम माना जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्यप्रदेश में नाथूराम गोडसे की पूजा को लेकर विवाद
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा करने को लेकर विवाद हो गया. अखिल भारत हिंदू महासभा ने 19 मई शुक्रवार को नाथूराम गोडसे का 114वां जन्मदिवस मनाने की जिद की. इसके लिए अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने ग्वालियर स्थित जलाल खां की गोठ में एक कार्यक्रम रख लिया. जिसमें वे नाथूराम गोडसे की तस्वीर लगाकर फल वितरित करने और तस्वीर की आरती करने की कोशिश कर रहे थे.
पूरी खबर यहां पढ़ें: महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा पर ग्वालियर में विवाद, PM मोदी से कर रहे ये मांग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT