mptak
Search Icon

BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ का तंज- ‘फ्रेम तैयार रखे भाजपा, सर्टिफिकेट भेजने वाली है जनता’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

kamal nath and shivraj, mp news, politics, madhya pradesh
kamal nath and shivraj, mp news, politics, madhya pradesh
social share
google news

MP Election 2023: भाजपा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के जरिए चुनावी शंखनाद करने जा रही है. जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वहीं कांग्रेस इसे लेकर तंज कस रही है. कमलनाथ (Kamalnath) ने ट्वीट के जरिए बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधा और कहा कि जनता सबसे बड़ी हार का सर्टिफिकेट भेजने वाली है.

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज भाजपा को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ करके जनता तक जाने की ज़रूरत इसलिए पड़ रही है क्योंकि उनके काम जनता तक नहीं पहुंचे. कमलनाथ ने तंज कसते हुए लिखा, मध्य प्रदेश में भाजपा दो रिकार्ड बनाने जा रही है. पहला, सबसे ज़्यादा झूठी घोषणाओं का और दूसरा, सबसे ज़्यादा वोटों से हारने का.

भाजपा फ़्रेम तैयार रखे

कमलनाथ ने कहा, ‘अगर भाजपा जनता के बीच ‘क्षमाप्रार्थी’ बनकर जाएगी तो आशा है मध्यप्रदेश की बड़े दिलवाली जनता औपचारिकतावश उनकी यात्रा को पानी तो पिला दे, लेकिन भाजपा को वोट रूपी आशीर्वाद जनता फिर भी नहीं देगी. मप्र को पिछले 20 सालों में पीछे धकेलने के बाद क्या अब भाजपा का अपराध बोध जागा है जो जनता के बीच जा रही है. दो दशकों में तो मप्र इतना शक्तिशाली हो जाना चाहिए था कि जनता को लुभाने के लिए झूठी घोषणा-पर-घोषणा नहीं करनी पड़ती.’कमलनाथ ने हमला करते हुए कहा कि भाजपा फ़्रेम तैयार रखे, जनता सबसे बड़ी हार का सर्टिफिकेट भेजने वाली है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बता दें कि भाजपा आज चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर रही है. इसके जरिए घर-घर तक भाजपा के 20 सालों के कार्यकाल के विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने की योजना है. ये यात्रा 5 चरणों में होगी. शुरुआत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘शिवराज के 31 मंत्री हारेंगे चुनाव’, सुरजेवाला ने कहा- कमलनाथ जी अब कोई घोषणा न करें, आचार संहिता के बाद..

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT