mptak
Search Icon

‘आपको वोट दिया था भैया.. आप ही हमारे मुख्यमंत्री’ इतना कहकर शिवराज से लिपट फफक पड़ीं लाडली बहनें

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mohan yadav mp new cm madhya pradesh new cm mp new chief minister mohan yadav mp cm
mohan yadav mp new cm madhya pradesh new cm mp new chief minister mohan yadav mp cm
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश में नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कल हो गया है. बीजेपी ने इस एमपी की कमान शिवराज सिंह चौहान के बजाय डॉ. मोहन यादव को दी है. 18 साल से सीएम शिवराज ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया. सीएम शिवराज ने मोहन यादव को बधाई दी है. शिवराज के इस्तीफे के बाद कुछ महिलाएं उनसे मुलाकात करने पहुंचीं. इस दौरान वे फफक-फफक कर रोने लगीं. शिवराज ने उन्हें गले लगा लिया, इस दौरान पूर्व सीएम भी भावुक नजर आए.

सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि शिवराज सिंह चौहान से मिलने कुछ महिलाएं उनके आवास पर पहुंचीं. ये महिलाएं शिवराज सिंह चौहान के सीएम न बनने पर दुखी हो गईं और तेज तेज रोने लगीं. शिवराज सिंह ने महिलाओं को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश की. इस दौरान खुद शिवराज सिंह चौहान भावुक नजर आए,

आपको बता दें शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव से पहले कहा था जब मैं चला जाऊंगा तब मेरी याद आएगी, इस पर महिलाओं ने कहा कि मैंने तो आपको वोट दिया था. आप ही मेरे मुख्यमंत्री हैं. आपको बता दें बीजेपी ने इस मध्य प्रदेश की कमान मोहन यादव के हांथ में सौंपी है.

Loading the player...

मोहन यादव ने किया सरकार बनाने का दांवा पेश

बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है. बीजेपी ने 230 सीटों में से 163 पर जीत हासिल की है. बीजेपी ने एमपी में सीएम चेहरे का  ऐलान नहीं किया था. ऐसे में सोमवार को हुई विधायक दल की बैठक में सीएम चेहरे का ऐलान किया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शिवराज सिंह चौहान ने मोहन यादव का नाम आगे किया. इस पर सभी विधायकों ने अपनी सहमति दी. इसके बाद बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर मोहन यादव के नाम का सीएम सीएम चेहरे के तौर पर ऐलान किया. शिवराज ने राज्यपाल मंगूभाई पटेल को इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद मोहन यादव ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया.

‘मेरे बारे में मैं कोई फैसला नहीं करता’- शिवराज

मीडिया से बातीचीत के दौरान पूर्व सीएम शिवराज ने कहा- ‘मेरे बारे मैं कोई भी फैसला मैं नहीं करता हूं, पहले भी नहीं किया, अभी भी नहीं किया, आगे भी नहीं करूंगा, पार्टी करेगी. मुख्यमंत्री से मैंने आग्रह किया कि मुझे सरकारी जमीन दें ताकि मैं पेड़ लगा सकूं, मैं काम को जारी रख सकूं. पर्यावरण कहने ही नहीं करने की चीज है.’ दिल्ली न जाने की बात पर बोले उस दिन सन्दर्भ था कि बाकि दिल्ली में है आप जाएंगे क्या उस पर मैंने कहा, ये बहुत घटिया सोच है कि लोग पूछ रहे मैं कहा रहूंगा. अपने लिए कुछ मांगने से बेहतर मैं मरना समझूंगा, इसलिए मैं दिल्ली नहीं गया.

ADVERTISEMENT

पूरी खबर यहां पढ़ें: ‘कुछ मांगने से बेहतर मरना पसंद करूंगा’ शिवराज सिंह चौहान ने ऐसा कहकर चौंकाया

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT