mptak
Search Icon

विधानसभा चुनाव को लेकर लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान बोले- कर्नाटक से बड़ी जीत होगी MP में

ADVERTISEMENT

lakshman singh
lakshman singh
social share
google news

Indore News:  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. इंदौर पहुंचे लक्ष्मण सिंह ने कहा कि हमारा इंदौर से पुराना नाता है. दादाजी और पिताजी ने यहीं से शिक्षा ली है. इंदौर एक ऐसा शहर है जो सरकार बनाता है, लेकिन आज ये भू माफियाओं का गढ़ बनता जा रहा है. विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होनें कहा कि कर्नाटक से बड़ी जीत मध्यप्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में होगी.

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि इंदौर वो शहर जो हर चुनाव में सरकार बनाता है. वही लक्ष्मण सिंह ने प्रदेश में बढ़ते भूमाफिया ऊपर भी अपने विचार रखे और कहा कि इन भू माफियाओं के कारण ही जमीनों के किस तरह से दाम बढ़ रहे हैं. ये एक बड़ी समस्या है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि चुनाव के समय पर अवैध कालोनियों को वैध करना एक चुनावी लॉलीपाप के अलावा कुछ नहीं है.

6000 अवैध कालोनियों अचानक वैध क्यों?
उन्होंने सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि हाल ही में मीडिया के माध्यम से मुझे पता लगा है कि सरकार 6000 कालोनियों को वैध करने वाली है. लेकिन चुनाव के समय ही इतनी कॉलोनियों को वैध करने का सरकार ने अचानक फैसला क्यों लिया और यह भी विचार नहीं होगा कि भू माफियाओं की कॉलोनी भी इसमें वेध हो जाएगी. आने वाले चुनाव में कर्नाटक से भी अधिक सीट आएगी और कांग्रेस फिर सरकार बनाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिंधिया को होगा अपने फैसले पर पछतावा
एक सवाल के जवाब पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस चुनाव में हार के बाद अपने निर्णय पर पछतावा होगा हालांकि उनके लोगों को इस बार टिकट मिलना भी काफी मुश्किल है. अभी भी कई भाजपाई उनके संपर्क में है जो कांग्रेस में आना चाहते हैं.

अभी इतना बड़ा नहीं हुआ की भाईसाब के बयान की निंता करूं: लक्ष्मण
उन्होंने केरल में एक समय पर नौकरी की है, स्थितियां ऐसी केरल में बनती है हालांकि उन्होंने यह फिल्म अभी भी नहीं देखी है. कमलनाथ देश की राजनीति करने वाले नेता है, और उनके अच्छे मैनेजमेंट से फिर सरकार बनेगी दिग्विजय सिंह को लेकर भी लक्ष्मण सिंह है, उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि मैं इतना बड़ा नेता नहीं हूं कि बड़े भाई साहब के बयान की निंदा करूं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने महाराणा प्रताप जयंती पर 22 मई को घोषित किया अवकाश तो मेवाड़ के इस राजकुमार का आया संदेश

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT