mptak
Search Icon

नेता प्रतिपक्ष उमंघ सिंघार को है लाड़ली बहना योजना के चलने पर संदेह, BJP पर लगाए वादाखिलाफी के आरोप

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP congress, Madhya Pradesh, MP Politics, Jitu Patwari, umang Singhar,
MP congress, Madhya Pradesh, MP Politics, Jitu Patwari, umang Singhar,
social share
google news

Ladli Bahana Yojana: मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए गए उमंघ सिंघार ने बीजेपी पर वादाखिलाफी के आरोप लगाए हैं. उमंघ सिंघार का कहना है कि बीजेपी ने जो भी वादे अपने मेनीफेस्टो में किए थे, वो उनको पूरा करते हुए नहीं दिख रही है. उमंघ सिंघार ने जोर देकर कहा कि उनको संदेह है कि बीजेपी लाड़ली बहना योजना को चलाएगी. उमंघ सिंघार कहते हैं कि उनको संदेह है कि बहुत जल्द लाड़ली बहना योजना के बंद होने की खबर सामने आ जाएगी. जिसे लेकर फिलहाल बीजेपी की सरकार द्वारा स्पष्टता नहीं दी जा रही है.

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार सीहोर के सेकड़ा खेड़ी हाइवे पर रुके, जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उमंग सिंगार ने बीजेपी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा. उमंग सिंगार ने कहा कि सभी मुद्दों को उठाया जाएगा. खाद की समस्या, युवाओं को रोजगार, बैक लॉग की भर्ती हो, किसान के साथ घरेलू उपभोक्ताओं को बिजली मिले यह सभी हमारी प्राथमिकताएं रहेंगी.

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कहा कि बीजेपी ने जो संकल्प पत्र पर चुनाव लड़ा लेकिन चुनाव के बाद उस संकल्प पत्र से दूर भागती नजर आ रही है. लाडली बहना को संकल्प पत्र से गायब करने पर मुख्यमंत्री गोल मोल जवाब दे रहे हैं. हालंकि उन्होंने कहा कि खातों में पैसा जाएगा, मगर मुझे नही लगता है लाडली बहनों को पैसा मिलेगा.आवास के फार्म भरवाए थे, उनको ना ही घर मिलेगा ना ही तीन हजार मिलेंगे.

बीजेपी के मंत्रीमंडल पर कसा तंज

बीजेपी के मंत्री मंडल पर तंज कसते हुए कहा कि उमंघ सिंघार ने कहा कि डबल इंजन की सरकार है. एक इंजन दिल्ली में जब जुड़ेगा तो यहां भी मंत्री मंडल बनेगा. पूर्व सीएम शिवराज के बयानों को लेकर उमंग सिंगार ने कहा कि यह बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई है. ये बीजेपी को तय करना है कौन ग्राउंड में रहे या नही रहे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- अफसर चलाएंगे मोहन यादव की सरकार, मंत्री बनाए नहीं लेकिन IAS अधिकारियों को दिया संभागों का प्रभार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT