mptak
Search Icon

BJP के रिपोर्ट कार्ड पर कमलनाथ का कटाक्ष, मांगा हिसाब; फिर गरमाया 50 प्रतिशत कमीशन का मुद्दा

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

kamal nath and shivraj, mp news, politics, madhya pradesh
kamal nath and shivraj, mp news, politics, madhya pradesh
social share
google news

MP Politics News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (MP Assembly Election) के चलते राजनीति गरमाई हुई है. आज गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) एमपी के दौरे पर हैं. शाह भोपाल में बीजेपी के विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. अब इसे लेकर कांग्रेस (Congress) बीजेपी पर हमलावर है. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा (BJP) के रिपोर्ट कार्ड पर ट्ववीट कर कटाक्ष किया है. इसी बहाने कमलनाथ ने एक बार फिर 50 प्रतिशत कमीशन का मुद्दा उठाया है.

गृहमंत्री अमित शाह भोपाल में गरीब कल्याण महाअभियान के तहत मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के 18 सालों के कार्यकाल की उपलब्धियों और गरीब कल्याण योजनाओं का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. इसे लेकर कमलनाथ ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है.

कमलनाथ ने शिवराज से मांगा हिसाब पत्र

शिवराज सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर कमलनाथ ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘सुना है, आज भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में किए गए कामों का हिसाब देने वाली है. लेकिन जनता चाहती है कि झूठे कामों का हिसाब देने के बजाय असली करतूतों का हिसाब दिया जाए. 50% कमीशन राज चलाने वाली भाजपा अपने हिसाब पत्र में जनता को बताए.’ ट्वीट के जरिए कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और हिसाब मांगा है. कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए सरकार को 50 परसेंट कमीशन, आदिवासी अत्याचार, बेरोजगारी, महंगाई, महिला अपराध जैसे मुद्दों पर घेरा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP चुनावी घमासान: BJP पेश करेगी 20 साल का रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस कर रही है पहली लिस्ट फाइनल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT