mptak
Search Icon

महाभारत के ‘श्रीकृष्ण’ ने लगाए अपनी ही IAS पत्नी पर ये गंभीर आरोप, BJP से भी रहा है गहरा रिश्ता

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Nitish Bhardwaj, MP News, Nitish Bhardwaj's allegations, Nitish Bhardwaj married life, Nitish Bhardwaj controversy
Nitish Bhardwaj, MP News, Nitish Bhardwaj's allegations, Nitish Bhardwaj married life, Nitish Bhardwaj controversy
social share
google news

Nitish Bhardwaj: टीवी सीरियल महाभारत में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले मशहूर एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अपनी एक्स वाइफ मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस स्मिता भारद्वाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में नीतीश भारद्वाज ने बताया है कि स्मिता भारद्वाज उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं. खेल एवं युवक कल्याण विभाग में अपर मुख्य सचिव के रूप में पदस्थ IAS स्मिता भारद्वाज पर कई गंभीर आरोप उनके पति नीतिश भारद्वाज ने लगाए हैं.

नीतीश भारद्वाज का कहना है कि उनकी पत्नी सीनियर आईएएस अफसर हैं और इस बात का फायदा उठाकर उन्होंने बेटियों से उनको दूर कर दिया है. वे अपनी बेटियों से मिलना चाहते हैं, उनको देखना चाहते हैं लेकिन उनकी पत्नी बेटियों से उनको मिलने नहीं दे रही है. नीतीश भारद्वाज ने कहा कि उनका अपनी पत्नी से तलाक का केस चल रहा है और अब ऐसा कभी संभव नहीं हो सकेगा कि उनका अपनी पत्नी से सेटलमेंट हो जाए और वापस उनकी शादी बहाल हो सके.

नीतीश भारद्वाज का कहना है कि उनकी पत्नी उनको चक्रव्यूह में फंसाना चाहती हैं. वे चाहते थे कि पुलिस कमिश्नर ऑफिस में बेटियों से उनको मिलने दिया जाए लेकिन वे अकेले में उनके बंगले पर आकर मिलने का दबाव बना रही हैं, ताकि कोई भी गंभीर आपराधिक आरोप लगाकर उनको किसी कानूनी मामले में फंसाया जा सके. लेकिन उन्होंने महाभारत सीरियल किया है और श्रीकृष्ण से सीखा है कि कभी भी किसी के चक्रव्यूह में फंसने नहीं चले जाना चाहिए.

सुनिए MP Tak बातचीत में क्या बोले नीतीश

Loading the player...

नीतीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी पर ये सारे आरोप लगाए

– मुझे मेरी बेटियों की चिंता है क्योंकि पिछले 4 साल से मुझे उनसे दूर रखा गया है और आप बताएं मैं इसे अपहरण क्यों ना कहूं?
– ⁠स्मिता घाटे भारद्वाज ने मुझे जानकारी दिए बिना भोपाल के स्कूल में बेटियों का दाखिला करवाया और बिना बताएं इस स्कुल से निकालकर बाद में ऊटी के स्कुल में डलवाया.
– ⁠अब मुझे मालूम हुआ कि बेटियों को ऊटी के स्कुल से भी निकाल लिया है.
– ⁠एक बाप होने के नाते मुझे पता होना चाहिए कि मेरी बेटियां कहां है लेकिन मुझे आज की तारीख में मेरी बेटियों के बारे में कोई जानकारी नहीं.
– ⁠एक पिता होने के नाते मैं अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूँ.
– ⁠मैंने कोर्ट में आवेदन दिया है कि जिस तरह से स्मिता घाटे व्यवहार कर रही हैं उनकी मानसिक स्थिति की भी जाँच होनी चाहिए.
– ⁠स्मिता घाटे को लेकर मैंने सीएम मोहन यादव से मुलाकात की है और तथ्यों के साथ जानकारी दी है और उन्हें बताया है कि आपकी सरकार में वो एक वरिष्ठ अफसर है ऐसे में आईएएस लॉबी का दबाव बना सकती हैं तो सीएम साहब ने भरोसा दिया है कि जहां मेरी ज़रूरत होगी मैं वो मदद ज़रूर करूंगा.
– ⁠स्मिता घाटे बोल रही हैं कि मैं घर पर आऊं और बच्चियों को देखूं लेकिन मैंने कमिश्नर साहब से कहा है कि उन्हें ऑफिस में बुलाएं. वो लगातार घर पर आने का दबाव बना रही हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी से नीतीश भारद्वाज का क्या रहा है रिश्ता

नीतीश भारद्वाज लंबे वक्त तक बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे हैं. वे 1996 में जमशेदपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़े और जीते थे. 1999 में राजगढ़ सीट से लोकसभा का चुनाव भी हारे थे. कई सालों तक बीजेपी की कोर कमेटी में अहम जिम्मेदारियों को निभाते रहे थे. कुल मिलाकर बीजेपी से लंबा नाता नीतीश भारद्वाज का रहा है.

ये भी पढ़ें- BJP दे रही कांग्रेस को लगातार झटके, अब इस कद्दावर नेता को भाजपा में शामिल कराया?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT