राहुल गांधी पर निशाना साधते समय मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना की फिसली जुबान, कांग्रेस को बता दिया...

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

 ऐंदल सिंह कंसाना
Minister_Aidal_Singh_Kansana
social share
google news

MP Politics News: मध्यप्रदेश के इतिहास में 2020 का दलबदल हमेशा याद रखा जाएगा. जब कांग्रेस में वर्षों बिताने वाले नेताओं ने एक साथ पाला बदलकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. दलबदल भले ही हो गया हो पर आज भी पुराने दल का नाम कई नेताओं के मुंह पर है. यहीं कारण है कि विरोधी पक्ष को घेरने के चक्कर में कई नेता अपने ही पक्ष को घेर लेते हैं. ठीक ऐसा ही मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री  ऐंदल सिंह कंसाना के साथ. उनकी जुबान ऐसी फिसली कि अब उसकी चर्चांए चारों ओर हो रही हैं. 

दरअसल मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना राहुल गांधी द्वारा किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने के सवाल पर जवाब दे रहे थे. कंषाना ने कांग्रेस बसपा समेत तमाम विपक्षी दलों को बताया अस्तित्वहीन- कहा किसीका कोई अस्तित्व नहीं है जनता 22 तारीख को देश आ अस्तित्व तय कर चुकी है. इसी दौरान उनकी जुबान फिसली और उन्होंने कहा कि "कांग्रेस किसानों के साथ है" अब ये जुबान फिसली है या फिर मंत्री जी का पुराने दल का प्रेम अभी छूटा नहीं इसकी हर तरफ चर्चांए हो रही हैं.

कंसाना ने राहुल पर जमकर साधा निशाना

राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा और किसानों की MSP को लेकर मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चुनाव वक्त ही इन्हें हर चीज की याद आती है. चुनाव के बाद ये सब भूल जाते हैं, फिर चाहे किसान हो या बेरोजगार फिर इन्हें किसी की याद नहीं रहती. इनकी इस यात्रा का कोई असर लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ने वाला है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT