mptak
Search Icon

मंत्री भूपेंद्र सिंह का सनसनीखेज आरोप- ‘कांग्रेस किसी महिला के जरिए मुझे फंसाना चाहती है’

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

Bhupendra Singh sensational allegation MP Congress mp election 2023
Bhupendra Singh sensational allegation MP Congress mp election 2023
social share
google news

 MP Election 2023: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गया है. शिवराज सरकार में नगरीय प्रशाासन मंत्री और खुरई से विधायक भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने मंच से कहा- कांग्रेस मुझे किसी महिला के जरिए फंसाना चाहती है.

भूपेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस भाजपा के नेताओं को फंसाने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र कर रही है. इसी कड़ी में मुझे पता चला है कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने अपनी पार्टी की महिला नेता से कहा है कि कोई महिला वगैरह मिल जाए, तो उससे फंसवाओ. हालांकि, मंत्री ने कांग्रेस नेता का नाम उजागर नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस से बगावत करने वाले इन नेताओं को आम आदमी पार्टी ने दिया मौका! जानें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा नेताओं के खिलाफ कांग्रेस कर रही है साजिश: मंत्री

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ लोकायुक्त में प्रकरण दर्ज कराया था, जिसमें भूपेंद्र सिंह को क्लीनचिट मिल गयी है. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है, “कांग्रेस लगातार न केवल हमारे खिलाफ बल्कि भाजपा के जितने भी हमारे नेता हैं, सबके खिलाफ षड्यंत्र करने का काम कर रही है. क्योकिं चुनाव में उनके पास कोई मुद्दे नहीं बचे हैं. इसलिए बदनाम करके, षड्यंत्र करके, आरोप लगाकार कैसे चुनाव जीता जाए, इसकी कोशिश कांग्रेसी लगातार करती रहती है.

देखिए और सुनिए मंत्री भूपेंद्र के आरोप…

Loading the player...
ये भी पढ़ें: कौन हैं चाहत पांडे? जिन्हें आम आदमी पार्टी ने हॉट सीट दमोह से चुनावी मैदान में उतारा, जानें

कांग्रेस के पास कोई मुददा नहीं बचा है: भूपेंद्र सिंह

भूपेंद्र सिंह ने कहा- “कांग्रेस लगातार ना केवल हमारे खिलाफ बल्कि भारतीय जनता पार्टी के जो नेता हैं, सबके सबके खिलाफ षड्यंत्र करने का काम लगातार कर रहे हैं. चुनाव में उनके पास कोई मुद्दे नहीं है तो इसलिए बदनाम करके षड्यंत्र करके आरोप लगाकर कैसे चुनाव जीत जाए इसकी कोशिश कांग्रेस के लोग करते हैं. और मेरे खिलाफ पहले लोकायुक्त का षड्यंत्र किया. उसमें कुछ नहीं हुआ कांग्रेस के एक बड़े नेता अपनी कांग्रेस की नेत्री से कह रहे थे. कुछ देखाे महिला वगैरा मिल जाए तो उसमें फांसाओ.”

ADVERTISEMENT

कांग्रेस का यही चरित्र, लोगों को लड़ाकर वोट लेना: मंत्री

भूपेंद्र सिंह ने आगे कहा- “कांग्रेस इस तरह से इतने हल्के स्तर से राजनीति कर रही है. यह इस बात का प्रमाण है. और एक कांग्रेस का हमेशा चरित्र रहा है. षड्यंत्र करके झूठ बोल के लोगों को आपस में लड़ाकर कैसे भी वोट मिल जाए. यह हमेशा कांग्रेस का षड्यंत्र रहा है. और जनता सब चीज जानती हैं. अभी टेक्नोलॉजी का योग है हर घर में टीवी है मोबाइल है. कोई भी किसी के खिलाफ कोई भी षड्यंत्र करें कुछ देर के लिए परेशानी हो सकती है. परंतु सत्य तो सामने आता ही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: मंत्री भूपेंद्र सिंह क्यों बोले खुरई में इग्लैंड और अमेरिका से आएगा कांग्रेस का प्रत्याशी!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT