mptak
Search Icon

शिवराज के 70 पार इस मंत्री ने किया ऐलान, 3 विधानसभा चुनाव और लड़ेंगे, बताई ये बड़ी वजह

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

Minister Gopal Bhargava Shivraj govt big announced mp assembly election
Minister Gopal Bhargava Shivraj govt big announced mp assembly election
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में शिवराज कैबिनेट के सबसे सीनियर मंत्री और सागर जिले की रहली से विधायक गोपाल भार्गव ने चुनावों को लेकर बड़ा ऐलान किया है. गोपाल भार्गव ने कहा है कि वह आगामी 3 विधानसभा चुनाव और लड़ेंगे. इसके पीछे वजह गुरु का आदेश और जनता की सेवा बताया है. गोपाल भार्गव 71 साल के हैं और सागर जिले की रहली से 8 बार से विधायक हैं.

बता दें कि बुधवार यानि 19 जुलाई को कटनी के विजयराघोगढ़ से बीजेपी के विधायक और पूर्व राज्य मंत्री संजय पाठक ने ऐलान किया था कि वे आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने से पूर्व अपने विधानसभा क्षेत्र में एक जनमत संग्रह कराएंगे. यदि जनमत संग्रह में क्षेत्रीय जनता ने 50 प्रतिशत से अधिक संख्या में समर्थन किया तो वह आगामी विधानसभा चुनाव में उतरेंगे.

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को 4 महीने ही रह गए हैं इससे पहले 8 बार के विधायक पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने आगामी 3 विधानसभा चुनाव लड़ने और जनता की सेवा करते रहने का ऐलान किया है. इसके पीछे उन्होंने अपने गुरु का आदेश बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे गुरु ने कहा है, अभी तुम्हें और आगे बढ़ते रहना है. बता दें कि मंत्री गोपाल भार्गव बुंदेलखंड के कद्दावर नेता हैं और शिवराज सरकार के सबसे सीनियर कैबिनेट मंत्री हैं. वह 1985 के बाद से लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं.

गुरु की बात कौन टाल सकता है: भार्गव
सागर
जिले के रहली के पाटई में सड़क निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा, ‘गुरु ने भगवान के दर्शन करवाए. सद्गुरु की बात के लिए कौन टाल सकता है. आप रिकॉर्ड कर लेना मेरे भाइयों गुरु का आदेश है कि गोपाल तुम्हें तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है. इसके लिए गोपाल तुम चुनाव लड़ते रहना. जनता का भला करते रहना, कल्याण करते रहना. न किसी की बुराई करना और न किसी की निंदा करना. तुम्हारी कोई कितनी भी बुराई करे, निंदा करे, लेकिन तुम्हें किसी की निंदा नहीं करना है. चाहे तुम्हारी कोई कितनी भी बुराई करता रहे कितने भी आलोचना करता रहे कितना भी तुम्हारे खिलाफ काम करता रहे.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस पूर्व मंत्री ने किया ऐलान, चुनाव लड़ने से पूर्व क्षेत्र में कराएंगे जनमत संग्रह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT