mptak
Search Icon

सिंधिया को देख भावुक हुए मंत्री ओपीएस भदौरिया, छलका टिकट कटने का दर्द! VIDEO वायरल

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politics mp news ops bhadoriya jyotiraditya sindhiya mp election update
mp election 2023 mp politics mp news ops bhadoriya jyotiraditya sindhiya mp election update
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कई रंग देखने को मिलने लगे हैं. नेताओं द्वारा आरोप-प्रत्यारोप के साथ ही तीखी बयानबाजी भी सामने आ रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्री और सिंधिया समर्थक ओपीएस भदौरिया का टिकट कटने का दर्द का एक बार फिर छलका है. दरअसल बीते दिन मेहगांव विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी राकेश शुक्ला के समर्थन में स्टार प्रचारक और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आम सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान वहां से मौजूदा विधायक और मंत्री ओपीएस भदोरिया भी मौजूद थे. जहां सिंधिया के भाषण के दौरान भदौरिया के आंशु झलक आए.

दरअसल मंत्री ओपीएस भदौरिया का टिकट बीजेपी ने काट दिया है. उनकी जगह पार्टी ने राकेश शुक्ला को चुनावी मैदान में उतारा है. जिसका दर्द मंत्री ओपीएस भदौरिया की आंखों से कई बार छलक चुका है. अब एक बार फिर भदौरिया का दर्द अपने ही चहेते नेता के सामने ही छलका है. बीते दिन मेंहगांव विधानसभा क्षेत्र में सिंधिया ने भाषण के दौरान मंत्री ओ पी एस भदोरिया की तारीफ करते हुए कहा ‘यही होता है कार्यकर्ता और पार्टी के प्रति निष्टा टिकट कटने के बाद भी मैदान में हैं’ यही भारतीय जनता पार्टी परिवार की निशानी है जिसको भदौरिया जी बखूबी निभा रहे हैं”: इसी दौरान भदौरिया भावुक हो गए’ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Loading the player...

कौन हैं BJP प्रत्याशी राकेश शुक्ला

साल 2008 के चुनाव में मेहगांव विधानसभा सीट से अपनी जीत दर्ज करने वाले विधायक राकेश शुक्ला का टिकट साल 2013 में बीजेपी ने काट दिया और उनके स्थान पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राकेश चौधरी के छोटे भाई मुकेश चौधरी टिकट देकर चुनाव मैदान में उतार दिया. अपना टिकट कटने के बाद राकेश शुक्ला ने बीजेपी से बगावत कर दी. वे लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए और 2013 का चुनाव लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी से मेहगांव विधानसभा में लड़ा, लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें: MP Election के लिए मतदान शुरू, सीहोर में 1415 बुजुर्गों-दिव्यांगों ने की वोटिंग

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT