mptak
Search Icon

इस केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी से पूछ ली उनकी जात, लगा दिया ये गंभीर आरोप

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने राहुल गांधी से उनकी जात पूछ ली और जातिगत जनगणना के नाम पर देश में
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने राहुल गांधी से उनकी जात पूछ ली और जातिगत जनगणना के नाम पर देश में
social share
google news

Madhya Pradesh Elections 2023: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के राजगढ़ विधानसभा भाजपा प्रत्याशी अमर सिंह यादव के समर्थन में भुमरिया जनसभा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने राहुल गांधी से उनकी जात पूछ ली और जातिगत जनगणना के नाम पर देश में फूट डालने का बड़ा आरोप लगा दिया. प्रहलाद पटेल ने कहा- “मैं देश से पूछ रहा हूं. मध्य प्रदेश की जनता से कह रहा हूं. किसी कांग्रेसी को पकड़ो राहुल गांधी की जात पूछो, अगर उसकी जात का पता नहीं है यह पिछड़ों में मशाल लेकर आग लगाने का काम क्यों कर रहे हैं. क्योंकि कांग्रेस का चरित्र है फूट डालना, समाज को बांटना यह कांग्रेस की पुरानी आदत है.”

“वह भ्रम फैलाते हैं प्रोपोगंडा की पॉलिटिक्स कांग्रेस हमेशा से करती रही है, जो कहती है, वह कभी नहीं करती है. भारतीय जनता पार्टी ने अपना संकल्प पत्र आज जारी किया है. हमने साबित किया हमारे यहां जितने भी पिछले संकल्प पत्र हैं उठाकर देख लीजिए. हम काम का भूमि पूजन करते लोकार्पण भी हम ही करते हैं. कांग्रेस का इतिहास रहा है, तीन चुनाव बाद हो जाए तो बहुत बड़ी बात है. एक रोड के लिए वह तीन बार वोट लेते हैं. मुझे लगता है कांग्रेस की नियत पर खोट है. अगर उनमें हिम्मत है जिस प्रकार से महिला शक्तिकरण के लिए भाजपा काम करती. अगर उनमें हिम्मत है. नीतीश कुमार के बयान का वहां निंदा करते हैं.”

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह का BJP पर हमला, बोले- चुनाव आया तो सबको हिंदू-मुस्लमान में बांटने लगे

हमारी पूछो, बताएंगे लोधी हैं, कमलनाथ की, राहुल गांधी की जात क्या है?

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बड़ा सवाल पूछा, बोले- “राहुल गांधी, कमलनाथ की जात क्या है? इनसे इनकी बहन (प्रियंका गांधी) से पूछो इनकी जात क्या है? हमसे हमारी जात पूछो हम बता देंगे लोधी है.? केंद्रीय मंत्री पटेल ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपसे आशीर्वाद चाहती है. आपका वोट आपका आशीर्वाद हमें मिलेगा. कांग्रेस राहुल गांधी के लोग घूम रहे हैं. कुछ लोग आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

“उसकी खुद की जात का पता नहीं हमारी जात का ठेका ले रखा है. कांग्रेस के लोगों से पूछो राहुल गांधी कमलनाथ की जात क्या है, इनसे इनकी बहन से पूछो इनकी जात क्या है. हमसे हमारी जात पूछो हम बता देंगे. लोधी है लड़ने का काम करते हैं. यहां मैं पिछड़ा नहीं हूं. मेरी जाति पिछड़ी है. वोट लेने का मतलब यह नहीं कि हम ऐसे ही वादे करें हम सरकार समाज बनाने का काम करते हैं!”

ये भी पढ़ें: फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान ने बदल दी चुनावों की दिशा, जानें एमपी में बनेगी किसकी सरकार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT