mptak
Search Icon

सिंधिया समर्थक मंत्री को उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भगाया, यहां क्यों मची है कलह?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Minister Tulsi Silavat chased away by BJP workers? Know why there was discord on Depalpur seat?
Minister Tulsi Silavat chased away by BJP workers? Know why there was discord on Depalpur seat?
social share
google news

MP Election 2023: बीजेपी के अंदर 79 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने के बाद से कई सीटों पर पार्टी के अंदर विद्रोह की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक सीट है मालवा अंचल की देपालपुर सीट. इस सीट पर बीजेपी ने मनोज पटेल को टिकट दिया है. लेकिन पार्टी कार्यकर्ता राजेंद्र चौधरी को टिकट दिए जाने की मांग कर रहे हैं. इसे लेकर बीते दिनों मंत्री तुलसी सिलावट जब सांवेर में पार्टी ऑफिस पहुंचे तो उनको कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा गया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी और बैनर लेकर सांवेर में पार्टी ऑफिस में मंत्री तुलसी सिलावट का घेराव कर दिया. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मंत्री तुलसी सिलावट को कहा कि आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तक हमारी ये बात पहुंचा दें कि यदि देपालपुर में राजेंद्र चौधरी को टिकट नहीं दिया गया तो बीजेपी को वोट नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें: बुंदेलखंड में कांग्रेस को 2 दिन में 2 बड़े झटके, अब एक और नेता ने पार्टी को बोला बाय-बाय!

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तुलसी सिलावट का घेराव कर कहा कि पार्टी ने क्या सोचकर मनोज पटेल को टिकट दिया है, जबकि उन्हें 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया था लेकिन वे चुनाव हार गए थे. ऐसे में हारे हुए प्रत्याशी को दोबारा से टिकट देना स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करना है.

कांग्रेस को मिला मौका, वीडियो शेयर कर किया तंज

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘चौधरी को टिकट नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं’ के लगे नारे

‘चौधरी को टिकट नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं’ के नारे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए. मंत्री तुलसी सिलावट से जमकर बहस भी हुई. जब पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि देपालपुर में मनोज पटेल को हटाकर राजेंद्र चौधरी को टिकट नहीं दिया गया तो इसका परिणाम सांवेर को भी भुगतना पड़ेगा. इस पर तुलसी सिलावट ने कहा कि इसमें सांवेर का क्या दोष है. कार्यकर्ता बोले तो फिर ये बताएं कि हमारा और राजेंद्र चौधरी का क्या दोष है. बहस इस हद तक बढ़ गई कि मंत्री तुलसी सिलावट को सांवेर बीजेपी ऑफिस छोड़कर वहां से उलटे पांव लाैटना पड़ गया.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन 29 प्रत्याशियों को मिला मौका

राजेंद्र चौधरी के समर्थक लगा रहे ये आरोप

राजेंद्र चौधरी को देपालपुर से टिकट देने की मांग करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाए कि दो बार चुनाव हारे हुए प्रत्याशी को पार्टी टिकट देकर गलत उदाहरण पेश कर रही है. ये साफ तौर पर चेलावाद का उदाहरण है. राजेंद्र चौधरी हार्डकोर हिंदू नेता हैं और उन्होंने पार्टी के लिए लंबे समय से काम किया है, ऐसे में इस बार टिकट पर उनका हक बनता था लेकिन पार्टी ने उनकी उपेक्षा की है. ऐसे में इसका बुरे परिणाम पार्टी को पूरे मालवा अचंल में भुगतना पड़ेंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंक्या कैलाश विजयवर्गीय को ‘न्यूज क्लिक’ के पत्रकारों पर पड़ने वाले छापों की जानकारी पहले से थी?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT