mptak
Search Icon

BJP विधायक को मिल गई अपने कर्मो की सजा? सिंधिया समर्थक प्रत्याशी ने खेला इमोशनल कार्ड

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

mp election 2023, mp politics, jyotiradiya scindia, jajpal singh jajji mp election 2023
mp election 2023, mp politics, jyotiradiya scindia, jajpal singh jajji mp election 2023
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की वोटिंग के लिए प्रचार भले ही थम चुका हो, लेकिन कई प्रत्याशियों ने प्रचार के आखिरी दिन किसी ने इमोशनल दांव तो किसी ने पैसे बांटकर अपने तरफ खींचने की कोशिश की है. ऐसा ही कुछ अशोकनगर से सिंधिया समर्थक विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने किया. जज्जी ने भरे मंच से जनता से माफी मांगते हुए कहा “मुझे अपने कर्मों की सजा मिल चुकी है”  जजपाल सिंह ने माइक से खुद को अपराधी कहते हुए कहा कि “मैने आप लोगो के प्रति कुछ अपराध व गलतिया की होंगी. जिसकी सजा भगवान ने मुझे दे दी,इसलिए आप लोग भी मुझे माफ कर देना.

दरअसल पिछले दिनों जजपाल सिंह जज्जी को चुनाव प्रचार के दौरान ही दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली इलाज के लिए भेजा गया. जज्जी का दिल्ली में ऑपरेशन हुआ. अब वे फिलहाल वापिस अपने क्षेत्र में आ गए हैं. यहां उन्होंने अपनी बीमारी को पाप बताते हुए कहा “भगवान ने मुझे मेरे पापों की सजा दे दी है” अब आप लोग भी मुझे माफ कर दीजिएगा”

सिंधिया भी कर चुके जज्जी के लिए अपील

जजपाल सिंह जज्जी के इलाज करा कर वापिस आने के बाद cm योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में विधायक ने अपने भाषण के दौरान खुद के अपराध व गलतियो की सजा भगवान ने दे दी व आप लोग भी माफ करो कहते नजर आए. जजपाल ने अपने चुनाव को ‘जजपाल का चुनाव नही है देश की अस्मिता का चुनाव बता दिया. 

आपको बता दें जजपाल से पहले उनके नेता सिंधिया ने भी अशोकनगर में इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा था “कि आपका बेटा जिसने हर समय आपकी मदद की” आपके लिए हमेशा खड़ा रहा” आज उस पर संकट आया है. ऐसे में मैं आपसे उसका साथ देने की अपील करता हूं. आपको बता दें वोटिंग से पहले कई प्रत्याशियों की तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्तपालों में भर्ती कराना पड़ा. बहरहाल अभी वेाटिंग के लिए कुछ बचे हैं ऐसे में नेताओं का ये इमोशनल कार्ड काम करता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: चंबल की धरती पर गरजे पायलट, डबल इंजन सरकार के कलपुर्जों पर खड़े किए सवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT