mptak
Search Icon

Modi Cabinet 3.0: कैबिनेट में दूसरी बार मंत्री की शपथ लेने के बाद पहली बार क्या बोले सिंधिया?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया
social share
google news

MP Politics News: नरेंद्र मोदी ने 9 जून को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ले ली है. इसके साथ ही कई चुनाव जीते सांसदों को भी मोदी कैबिनेट 3.0 में जगह मिली है. मध्य प्रदेश से भी पांच सांसदों को मंत्रिमंडल में जगह मिली है. गुना लोकसभा सीट जीत का आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ ले ली है. वहीं शपथ लेने के बाद सिंधिया ने मीडिया से बातचीत की उन्होंने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद क्या बोले सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि "जनता की आशा अभिलाषा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में है. जिस प्रधानमंत्री ने इस देश की समस्त एक-एक क्षेत्र का समग्र विकास किया है. समग्र प्रगति की है. देश का परचम विश्व पटल पर लहराया है. आज तीसरी टर्म में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत आर्थिक रूप से एक नक्षत्र के तरफ तेजी से बढ़ रहा है. और उसी के साथ साथ एक एक क्षेत्र एक एक राज्य और एक एक व्यक्ति के विकास यही प्रधानमंत्री जी का संकल्प है."

सिंधिया ने आगे कहा "मैं धन्यवाद देना चाहता हूं प्रधानमंत्री जी को जो भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री जी ने मौका मुझे दिया है. सेवा करने के लिए मैं कृतज्ञ हूं. मध्य प्रदेश बहुत मजबूत है. विधानसभा में 163 सीट आईं थी. लोकसभा में 29 में से 29 सीट भारतीय जनता पार्टी के पाले आईं हैं."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: PM Modi New Cabinet: मध्य प्रदेश से 5 नहीं 6 सांसद हुए मोदी मंत्रिमंडल में शामिल, छठवें मंत्री का नाम चौंकाने वाला

दूसरी बार कौन सा विभाग मिलेगा सिंधिया को?

आपको बता दें कि पीएम मोदी की कैबिनेट में सिंधिया ने बतौर कैबिनेट मंत्री दूसरी बार शपथ ली है. इसके पहले वे नागरिक उड्डयन मंत्रालय मंत्री के रूप में केंद्र में रह चुके हैं. अब दूसरी बार देखना दिलचस्प होगा कि उनको कौन सा मंत्रालय दिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनाए जाने के बाद क्या बोले के पी यादव? अब क्या रहेगा राजनीतिक भविष्य जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT