mptak
Search Icon

देश का मिजाज सर्वे: सीएम मोहन यादव का दावा, “27 नहीं पूरी 29 सीट जीतकर दिखाएंगे”, जानें कैसे करेंगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Mood of the Nation Survey, Lok Sabha Elections 2024, India Today-C Vote Survey, MP News, CM Mohan Yadav
Mood of the Nation Survey, Lok Sabha Elections 2024, India Today-C Vote Survey, MP News, CM Mohan Yadav
social share
google news

Mood Of The Nation Survey Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव से पहले इंडिया टुडे और सी वोटर ने मिलकर ‘मूड ऑफ द नेशन’ सर्वे किया है. इसके मुताबिक मध्य प्रदेश में बीजेपी को 29 में 27 सीटें जीत सकती है. पार्टी को एमपी में 2 सीटों का नुकसान हो सकता है. इसको लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर फतह हासिल करेगी. इंडिया टुडे (India Today) और C वोटर्स के मूड ऑफ द नेशन (Mood of the Nation Poll) सर्वे के फरवरी 2024 के आंकड़े सामने आए हैं.

जिसमें मध्यप्रदेश में बीजेपी को 27 और कांग्रेस को 2 सीटें मिलते हुए दिखाया गया है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा है कि “मैं उम्मीद करता हूं कि बाबा महाकाल (महाकालेश्वर) हमारे साथ हैं. जनता भी हमारे साथ है. जनता का भरोसा का हमें दिखाई देता है. जिस ढंग से हमने विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है. जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमने अलग अलग तरह के कामों को हाथों में लिया है. उसके आधार पर जीत सुनिश्चित है. और अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद तो निश्चित रूप से मध्य प्रदेश का मूड सौ प्रतिशत रिजल्ट देने का है. हम 29 की 29 लोकसभा सीटें जीतेंगे”.

पूर्व सीएम शिवराज ने भी जताया शत प्रतिशत जीत का दावा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ‘मूड ऑफ द नेशन’ सर्वे पर कहा, बीजेपी मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीटें जीतेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के दिल मध्य प्रदेश की जनता के दिल में बसे हैं. जनता उन्हें प्राण से ज्यादा प्यार करती है. आज देश को जिन ऊंचाईयों पर लेकर गए हैं मोदी जी, पूरे देश के साथ एमपी भी गर्व से भरा हुआ है. उनकी योजनाएं गरीब कल्याण की योजनाएं हैं. जनता मानती है कि मोदी की गारंटी की वजह से उनकी जिंदगी बदली है.

सर्वे में किस राज्य में कैसी है सीटों की स्थिति

इंडिया टुडे और सी वोटर ने मिलकर ‘मूड ऑफ द नेशन’ सर्वे में उत्तर प्रदेश में बीजेपी गठबंधन को 80 में से 72 सीटें मिलते हुए दिखाया है. जबकि उत्तराखंड की सभी पांचों सीट, हिमाचल की सभी चारों सीट, हरियाणा की 10 में से 8, पंजाब में दो, एमपी में 29 में से 27, जबकि छत्तीसगढ़ में 11 में से 10 सीटें मिलती हुई दिखाई गई हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- देश का मिजाज सर्वे: बीजेपी को हो रहा 2019 की तुलना में ये नुकसान, जीतू पटवारी कैसे कर रहे चौंकाने वाला दावा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT