mptak
Search Icon

MP: एक्शन मोड में आई BJP, नड्डा नहीं आए, लेकिन चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा, जानें

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

MP BJP in action mode JP Nadda MP election strategy
MP BJP in action mode JP Nadda MP election strategy
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी एक्शन मोड में आ रही है. शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को चुनाव मैनेजमेंट की बड़ी बैठक करने के लिए भोपाल आना था, लेकिन ऐन मौके पर उनका दौरा स्थगित हो गया. इसके बाद भी देर शाम बीजेपी की बैठक हुई, जिसमें चुनाव प्रबंधन कमेटी के संयोजक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, सीएम शिवराज सिंह चौहान और अन्य बड़े नेता शामिल हुए. इस महत्वपूर्ण बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई है.

बीजेपी चुनाव रणनीति को माइक्रो लेवल तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दे रही है. इसके साथ ही रविवार भोपाल में चुनाव प्रबंधन कार्यालय शुरू हो गया.

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि भोपाल में मध्यप्रदेश के चुनाव प्रबंधन कार्यालय का रविवार को शुरुआत हुई है. चुनाव अभियान तो पहले ही शुरू हो चुका है, लेकिन प्रबंधन के जो काम को लेकर आज एक माइक्रोमैनेजमेंट की दृष्टि से आज उसकी शुरुआत हुई है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम सब बीजेपी के सभी कार्यकर्ता एक टीम स्पीड के साथ जिस प्रकार से हम लगातार काम करते आ रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐतिहासिक बहुमत से जीतेगी पार्टी: वीडी शर्मा
चुनावी प्रबंधन में एक-एक कार्यकर्ता अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए इस बार के 2023 के चुनाव को BJP ऐतिहासिक बहुमत के साथ जीतेगी. इस संकल्प को लेकर आज भगवान की पूजा अर्चना के साथ हमने चुनाव के प्रबंधन कार्यालय की शुरुआत की है, समितियां तो सभी हैं. बाकी एक दो समितियां रहती हैं जिनका डिक्लेरेशन होता है. वह जल्दी ही आपके सामने आ जाएंगे. उनकी पूरी तैयारी है.

जिसको मैंने कहा की चुनाव की काम की दृष्टि से चुनाव के दौरान व्यवस्था बनती है. व्यवस्थाओं की दृष्टि से और प्रबंधन की दृष्टि से जो जो बातें आवश्यक हैं. उन पर गहराई के साथ माइक्रो प्लानिंग के साथ हमारे वरिष्ठ नेतृत्व के साथ पूरी तैयारी व्यापक तौर पर की है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ’18 साल पहले सड़क में गड्ढे और गड्ढों में सड़क होती थी’ CM शिवराज ने दिया करारा जवाब?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT