mptak
Search Icon

नर्सिंग घोटाले पर कांग्रेस हमलावर, कमलनाथ ने की न्यायिक जांच की मांग, तो सिंघार ने BJP को लिया आड़े हाथों

एमपी तक

ADVERTISEMENT

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार हमलावर
social share
google news

MP Nursing Scam: मध्य प्रदेश के नर्सिंग घोटाले को कांग्रेस ने अब व्यापम घोटाले से जोड़ते हुए CBI द्वारा की जा रही जांच पर सवाल खड़े कर दिए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ नर्सिंग घोटाले में हर दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं, जबकि जांच भी जारी है. नर्सिंग घोटाले की जांच अब सीबीआई की नई टीम के हाथों सौंपी जा सकती है. अब इसी मामले में कांग्रेस लगातार इस मामले को मुद्दा बनाने में जुटी है. इसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी निशाना साधा है. 

आपको बता दें नर्सिंग घोटाले मामले में अब तक 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है. यही कारण है कि ये मामला अब गर्माता जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि नर्सिंग घोटाले की जांच अब CBI की नई टीम के हाथों सौंपी जा सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि CBI की जो टीम इस घोटाले की जांच कर रही थी उसके अधिकारी रिश्वत लेते पकड़े गए थे. इस मामले में 4 सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिनमें से 3 अधिकारियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

 

 

न्यायालय की निगरानी हो निष्पक्ष जांच- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा "मध्य प्रदेश का नर्सिंग कॉलेज घोटाला भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. अब यह साफ़ दिख रहा है कि राज्य और केंद्र की जांच एजेंसियों ने जाँच के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया. 
इससे यह भी पता चलता है कि मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले में कैसे लीपापोती की गई होगी? पटवारी भर्ती घोटाले को कैसे क्लीन चिट मिली होगी? महाकाल लोक घोटाले के गुनहगारों को कैसे बचाया गया होगा?

 उन्होंने आगे लिखा "जांच में इस तरह का भ्रष्टाचार बिना ऊपर के संरक्षण के नहीं हो सकता. सच्चाई तभी सामने आ सकती है. जब उच्च न्यायालय की निगरानी में निष्पक्ष जांच करायी जाए."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा सीट को लेकर फलौदी सट्टा बाजार का चौंकाने वाला दावा, अनुमान सुन टेंशन में आई BJP?

नेता प्रतिपक्ष ने बोला बीजेपी पर हमला

मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा "इस भ्रष्टाचारी घोटाले बाज भाजपाई को पहचानिए @narendramodi जी, व्यापमं की कलंक कथा का अभी अंत नहीं हुआ, ये नए मुखौटे में सामने आई है! इस बार भ्रष्टाचार के चेहरे पर #नर्सिंग_कॉलेज का नाम लिखा है"

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे लिखा" #BJP_सरकार तो बरसों से काले कारनामों में आकंठ डूबी है. अब उसने जांच एजेंसी #CBI को भी अपने लपेटे में ले लिया. इसके बाद भी शुचिता का दावा करने वाले #BJP के नेताओं को शर्म नहीं आ रही. #नर्सिंग_कॉलेज_घोटाला #BJP नेताओं के संरक्षण के बिना संभव नहीं था. अब तो उसका राज भी खुल गया. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav: MP में कितनी सीटें जीत रही BJP? फलौदी सट्टा बाजार के दावे से बीजेपी-कांग्रेस हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT