mptak
Search Icon

MP Election 2023: अरविंद केजरीवाल का MP दौरा, मालवा और विंध्य पर AAP की नजर

योगीतारा दूसरे

ADVERTISEMENT

delhi cm delhi cm kejriwal news arvind kejriwal cm arvind kejriwal news AAP AAP government aam aadmi party aam aadmi party news
delhi cm delhi cm kejriwal news arvind kejriwal cm arvind kejriwal news AAP AAP government aam aadmi party aam aadmi party news
social share
google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी (AAP) ने विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) को लेकर अपनी तैयारियां और तेज कर दी हैं. भोपाल, ग्वालियर (Gwalior) के बाद अब आम आदमी पार्टी का फोकस विंध्य (Vindhya) पर है. इसी सिलसिले में दिल्ली (delhi) के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एवं पंजाब के सीएम सरदार भगवंत मान (Bhagwant Man) 20 अगस्त को सतना आएंगे. दोनों मुख्यमंत्रियों के दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की है. पार्टी की मप्र की अध्यक्ष तथा सिंगरौली की मेयर रानी अग्रवाल ने कल के आयोजन की जानकारी दी है.

दोनों नेताओं ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल विंध्य की धरा से मध्यप्रदेश के लोगों को योजनाओं की गारंटी देंगे. जैसे दिल्ली के लोगों को दी. जैसे पंजाब के लोगों को दी. आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है. प्रमुख गारंटियों में दिल्ली और पंजाब की तरह बिजली, मुफ्त पानी, बेहतर शिक्षा, बेहतर अस्पताल समेत कई घोषणाएं हो सकती हैं.

कैसा रहेगा कल के प्रोग्राम का शेड्यूल

अरविंद केजरीवाल 20 अगस्त को भगवंत मान के साथ दोपहर करीब 2:30 बजे सतना पहुंचेंगे, और फिर उनका काफिला कार्यक्रम स्थल पहुंचेगा. कार्यक्रम का आयोजन एक होटल के सभागार में रखा गया है. यहां वो जनसंवाद करेंगे. इसके बाद मीडिया से रूबरू होंगे. सभागार में करीब 1 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. चड्ढा ने कहा कि सतना से अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश के लिए गारंटियों का भी ऐलान करेंगे.

आम आदमी पार्टी का की राजनीति करती है- प्रदेश अध्यक्ष

आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने कहा कि “आम आदमी पार्टी जो काम की राजनीति करती है उस गारंटी के तौर पर मध्य प्रदेश में भी 2023 के चुनाव की शुरुआत हो रही है. शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, महिलाओं के लिए, किसानों के लिए युवाओं के लिए हर वर्ग के लिए अरविंद केजरीवाल जी ने काम किया है. पूरी जनता बदलाव के मूड में है और तीसरे विकल्प की तलाश में है”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP Election: बालाघाट की लांजी विधानसभा सीट पर BJP प्रत्याशी राजकुमार कर्राहे को लेकर भारी विरोध

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT