mptak
Search Icon

राघौगढ़ में सिंधिया समर्थक BJP प्रत्याशी का विरोध, बोले- प्रत्याशी नहीं बदला तो करेंगे 2019 जैसा हाल

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politcs mp news update mp breaking news sagar minister bhupendra singh
mp election 2023 mp politcs mp news update mp breaking news sagar minister bhupendra singh
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी को दूसरी सूची जारी करने के बाद भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. अधिकतर सीटों पर पार्टी के खिलाफ विरोध देखने को मिल रहा है. इसी कारण कई नेताओं ने पार्टी से बगावत कर दूसरी दल का दामन थाम लिया है. एक बार फिर गुना जिले राघोगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी अखिलवर्षीय यादव महासभा को नागवार गुजर रहा है. महासभा ने पार्टी को दो टूक शब्दों में प्रत्याशी बदलने की मांग की है. प्रत्याशी न बदलने पर 2019 के लोकसभा चुनाव जैसा परिणाम ही देखने को मिलेगा.

दरअसल राघोगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी ने हीरेन्द्र सिंह को टिकिट दिया है. लेकिन बीजेपी ने जिस प्रत्याशी को टिकट दिया उसका लगातार विरोध किया जा रहा है. अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा ने अमित शाह और जे पी नड्डा को पत्र लिखा गया है. और प्रत्याशी बदलने की मांग की गई है. समाज की मांग है कि आर एन यादव को प्रत्याशी बनाया जाए.

बीजेपी को दे डाली चेतावनी

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के प्रदेश सचिव सुल्तान सिंह ने बताया कि यादव समाज की सभी ने अनदेखी की है. पूरा समाज आर एन यादव के साथ खड़ा है, अनदेखी करना भाजपा को महंगा पड़ेगा. संख्याबल में पूरे जिले में डेढ़ लाख यादव हैं ,आधे से ज्यादा राघोगढ़ में हैं. प्रदेश सचिव ने बताया कि समाज अपनी भूमिका तय करेगा ,यदि आर एन यादव को प्रत्याशी बनाया गया तो विरोध करने का काम करेंगे. वोटिंग का भी बहिष्कार करेंगे,जिसका असर जिले की चारों विधानसभा पर पड़ेगा.

सिधिंया जैसा होगा हाल

समाज के लोगों ने कहा कि “अगर हमारी मांग को नहीं माना जाता है और प्रत्याशी आर एन यादव को प्रत्याशी नहीं बनाया जाता है, तो इस विधानसभा में 2019 के लोकसभा जैसा परिणाम देखने को मिलेगा. जिसमें समाज ने अपना सांसद बनाया और दिग्गज नेता को हराकर इतिहास रच दिया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: मंत्री भूपेंद्र सिंह क्यों बोले खुरई में इंग्लैंड और अमेरिका से आएगा कांग्रेस का प्रत्याशी! 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT