mptak
Search Icon

‘ऐसा हुआ तो 50 सीटों पर सिमट जाएगी BJP’, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने क्यों किया ऐसा दावा?

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Digvijay Singh Congress resignation Viral letter circulates Congress news BJP
Digvijay Singh Congress resignation Viral letter circulates Congress news BJP
social share
google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही प्रदेश में नेताओं की सक्रियता बढ़ती जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों प्रदेश के लगभग हर क्षेत्र में जा रहे हैं, इसी सिलसिले में वे कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गढ़ बुधनी पहुंचे. जहां उन्होंने आदिवासी सम्मेलन में संत तुकाराम बाबा के आश्रम में मूर्ति और सभाहाल का लोकार्पण किया. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 से ज्यादा सीट भी नहीं ला पाएगी.

 पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए बड़ा दावा करते हुए कहा कि “अगर मतदाता सूची सही रही तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं बीजेपी 50-55 से ज्यादा सीटें नही ला पाएगी. 

मणिपुर को लेकर पीएम पर बोला हमला
दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि “दुनिया भर में घूम आए 75 दिनों से मणिपुर जल रहा था. आदिवासी भाइयों के मकान गिराए जा रहे थे, जलाए जा रहे थे, हत्या की जा रही थी, प्रधानमंत्री को एक मिनट भी मणिपुर जाने का समय नहीं मिला. महिलाओं के साथ भयावह अत्याचार हो रहा है फिर भी वहां जाने का उनको टाइम ही नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शिवराज और सिंधिया पर साधा निशाना
दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का बिना नाम लेते हुए कहा कि “बेईमान विधायक राजा महाराजा बिक गए, जिसकी वजह से सरकार हमारी गिर गई और आपको पट्टो का हक नही मिला है, आदिवासी बहन भाइयों के जो पूजा स्थल और मंदिर है जितना विकास हम करा सके हम कराएंगे, जो पिछले 20 साल में बीजेपी ने नहीं कराए, मुख्यमंत्री मामा ने वोट तो आपसे लिया पर विकास नही किया. मामा ने केवल लूटने का काम किया.

ये भी पढ़ें: पानी की समस्या दूर नहीं हुई तो BJP नेता के आगे भड़के ग्रामीण, बिना मीटिंग किए लौटे विधायक

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT