mptak
Search Icon

CM शिवराज को कहीं विदाई का डर तो नहीं? आखिर क्यों बोले- ‘मैं चला गया तो बहुत याद करोगे’?

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

MP ELECTION 2023 MP News shivraj singh chauhan mp politcs mp news mp news update
MP ELECTION 2023 MP News shivraj singh chauhan mp politcs mp news mp news update
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खासे एक्टिव नजर आ रहे हैं. कई दौरों के साथ ही वे आम जनता से मिलने की कोशिश करते रहते हैं. ऐसा ही नजारा कल राजधानी भोपा में देखने मिला जब सीएम शिवराज अपनी कार से उतरकर आम जनता से मिलने पहुंच गए. सीएम शिवराज आज सीहोर जिले के लाड़कुई में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कुछ ऐसी बात कही जिसे सुनकर वहां मौजूद नेता और जनता भौचक्के रह गए.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिले के ग्राम लाड़कुई और मरदानपुर में 200 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी, इस दौरान सीएम ने संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. वहीं अपने संबोधन के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि “ऐसा भैया मिलेगा नहीं जब मैं चला जाऊंगा. तब बहुत याद आऊंगा, सीएम के इस बयान के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं. सीएम शिवराज ने जब ये बयान दिया उस दौरान मंच पर मौजूद हर एक आदमी भौचक्का रह गया.

Loading the player...

मैंने मध्यप्रदेश की राजनीति बदली है- CM शिवराज

सीएम शिवराज अपने संबोधन में कहा कि ऐसा भैया मिलेगा नहीं जब मैं चला जाऊंगा तब बहुत याद आऊंगा, मैंने राजनीति की परिभाषा बदल दी कांग्रेस का वर्षों अपने राज देखा है. कभी जनता के लिए ऐसी चिंता होती थी क्या? मैं सरकार नहीं परिवार चला रहा हूं. अगर मैं चला गया तो बहुत याद करोगे तुम लोग मुझे! मैंने मध्य प्रदेश की राजनीति बदली कभी आपने ऐसा सोचा था कि बहनों के खाते में हर महीने पैसा आएगा. यह एक क्रांति है जिसे 1000 से शुरू किया धीरे-धीरे 3000 तक इसे ले जाऊंगा.

कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम शिवराज ने कांग्रेस और कमलनाथ पर भी हमला बोलते हुए कहा कि “वह कहते रहे मेरे पास पैसे नहीं है, कहां से लाऊं? क्या करूं? और मैं कहता हूं. मेरे पास विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है. कांग्रेसी मुझे सपने में देखकर चिल्लाते हैं ऐसी कांग्रेस को बुरी तरह हराना है. आप सब लोग मिलकर संकल्प लें और बीजेपी को जिताएं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: बीजेपी की दूसरी लिस्ट में बदलाव की चर्चा पर पर सिंधिया का बड़ा खुलासा, जानें क्या बोले?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT