mptak
Search Icon

MP Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने BJP को कर दिया ये बड़ा चैलेंज, क्या स्वीकार करेगी पार्टी?

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

MP Election 2023 Former Union Minister Arun Yadav has given this big challenge to BJP will the party accept?
MP Election 2023 Former Union Minister Arun Yadav has given this big challenge to BJP will the party accept?
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में इन कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. यह यात्रा प्रदेश के अलग-अलग 7. हिस्सों में निकाली जा रही है. जिसे कांग्रेस के दिग्गज नेता लीड कर रहे हैं. बुंदेलखंड में निकाली जा रही यात्रा को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव इन दिनों बीजेपी पर खासे हमलावर हैं. वे लगातार बीजेपी पर कई आरोप लगा रहे हैं. जिसमें प्रदेश का सबसे चर्चित मामला 50 प्रतिशत कमीशन वाला था. अब एक बार फिर अरुण यादव ने बीजेपी को खुला चैंलेज दे दिया है.  

दरअसल कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा सागर जिले में प्रवेश हुई थी. जो बंडा विधानसभा के श्यामरखेड़ा से आई. जहां यात्रा का कांग्रेसियों ने स्वागत किया. इसके बाद यात्रा नरवां, शिवपुरी, सिमरिया होते हुए शाहगढ़ पहुंची यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भाजपा को खुला चैलेंज दिया है.

उन्होंने शाहगढ़ में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की “हमारे बंडा विधायक पर एक आरोप लगा दो तो हम लोग घर चले जाएंगे, राजनीति तक छोड़ देंगे”. उन्होंने कहा की मैं दावे से कह सकता हूं, कि एक भी आरोप हमारे विधायक के खिलाफ कोई लगा दे. मैं भाजपा के लोगों को चैलेंज देता हूं. 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी. लेकिल किसी कारणवश वो चोरी हो गई थी. पैसों के दम पर हमारे विधायक चुरा लिए गए। लेकिन तरवर सिंह लोधी नहीं बिका. यह है असली कांग्रेस.   

ये भी पढ़ें: विजयवर्गीय जिसके खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, अचानक पहुंचे उनके घर, फिर होने लगी ये चर्चा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मम्मा एक नंबर का झूठा

अरुण यादव ने मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा “बहनों मम्मा के चक्कर में मत आना, प्रदेश में 18 सालों से इनकी सरकार है, लेकिन आज भी हर वर्ग का व्यक्ति विकास के लिए बात कर रहा है. युवाओं को रोजगार नहीं मिला, इतना ही नहीं उज्जैन में महाकाल लोक में भ्रष्टाचार किया गया. पहली ही बारिश में मूर्तियां उखड़ गईं. मम्मा एक नंबर का झूठा है. इसके बाद भी ये लोग जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे है. झूठे मुख्यमंत्री को जनता से माफी मांगने की यात्रा निकालना चाहिए. 

शिवराज के मंत्री डकैत- अरुण यादव

अरुण यादव ने जिले के मंत्रियों को भी आड़े हाथों लिया और उन्हें डकैत तक कह दिया. उन्होंने मंत्रियों पर कमीशन खाने के कई आरोप लगाए हैं.  पूर्व केंद्रीय बोले की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा. 2 लाख रुपए का कर्जा सरकार भरेगी. 3 से 5 हॉर्स पावर तक का बिजली बिल किसानों को नहीं भरना पड़ेगा. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: iNDORE: BJP की दूसरी लिस्ट आने के बाद उठने लगे विरोध के स्वर, प्रत्याशी का पुतला जलाकर हुई नारेबाजी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT