mptak
Search Icon

रंजना बघेल के टिकट कटने पर ये क्या बोल गए कैलाश विजयवर्गीय, छलका पूर्व मंत्री का दर्द

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp newskailash vijayvargiye mp news ranjana baghel
mp election 2023 mp newskailash vijayvargiye mp news ranjana baghel
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पांचवी सूची आने के बाद शुरू हुआ विवाद अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इसमें लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी सरकार में मंत्री रही मनावर की पूर्व विधायक रंजना बघेल ने कैलाश विजयवर्गीय पर टिकट कटवाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद अब एक कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया सामने आई है. विजयवर्गीय ने रंजना की टिकट काटने को लेकर जवाब दिया है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज अशोकनगर जिले में पहुंचे हुये थे. यहां उन्होंने मुंगावली विधानसभा में प्रत्याशी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव के कार्यालय उद्घाटन किया. कैलाश विजयवर्गीय ने MPTAK से बातचीत के दैरान रंजना बघेल के आरोपों पर कहा ‘उनके कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता मैंने उनका टिकट नहीं काटा पार्टी का काम है पार्टी ने किया है’

क्या बोली थी रंजना बघेल?

रंजना बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था, कि उनकी टिकट कटवाने के पीछे कैलाश विजयवर्गीय का हाथ था. उन्होंने आगे कहा ‘मैंने जयस के डॉक्टर राय के खिलाफ लड़ाई लड़ी. उसके बंगले पर जाकर उसे चैलेंज किया. जयस के डॉक्टर राय कैलाश विजयवर्गीय से मिला हुआ है, कैलाश विजयवर्गीय ने ही मेरा टिकट कटवाया है. प्रदेश में कई पुराने मेरे साथ के नेताओं को टिकट दिया गया मुझे नहीं मिला है.

रंजना बघेल ने दिए निर्दलीय चुनाव लड़ने के संकेत

बीजेपी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रही रंजना बघेल ने कहा था कि वह लगातार पार्टी के लिए संघर्ष कर रही हैं. उन्होंने 16-17 घंटे तक मेहनत की थी, इसके बावजूद भी उनका टिकट काट दिया गया. रंजना बघेल ने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि लोग उन्हें चुनाव लड़ने की सलाह दे रहे हैं. अब कार्यकर्ता और नेताओं के बीच बैठकर ही वो आगे का फैसला लेंगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: बीजेपी के बागी वीरेंद्र रघुवंशी का क्यों कटा टिकट, दिग्विजय सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT