mptak
Search Icon

मध्य प्रदेश में BJP के CM फेस पर कमलनाथ ने छेड़ा नया राग, बोले- ‘आप नहीं हैं CM फेस’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Why did Kamal Nath say – Saunsar is the gateway to my politics? Asked Shivraj for 18 years' account
Why did Kamal Nath say – Saunsar is the gateway to my politics? Asked Shivraj for 18 years' account
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. न तो बीजेपी इस रेस में पीछे और न ही कांग्रेस पीछे होना चाहती है. आज राजधानी भोपाल में बीजेपी का एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है. इस आयेाजन को करीब 10 लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं के कुंभ को पीएम मोदी संबोधित करेगें. इसके साथ आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उन्हें जीत का मंत्र देगें. इसी बीच कांग्रेस ने बीजेपी और सीएम शिवराज पर निशाना साधा है.

पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया X पर लिखाा “मन से जो न चाहत है; वो मुख से कहत स्वागत है, मुख्यमंत्री जी जानते हैं. दिल्ली वाले जितनी बार भोपाल आएंगे, उतने ज़्यादा वोट कट जाएंगे, क्योंकि उनके कुशासन के ख़िलाफ़ जो आक्रोश है. उसमें दूसरों के कुशासन का भी आक्रोश जुड़ जाएगा, फिर भी दिखाने के लिए तो स्वागत गीत गाने ही पड़ेंगे. जनता प्रश्न उठा रही है कि मुख्यमंत्री जी वो ‘मन’ वाला प्रचार गीत भी बजवाएंगे क्या जिसमें भाजपा उनकी तस्वीर तो दूर, उनका नाम तक लेना भूल गयी है”  

ये भी पढ़ें: MP चुनाव के लिए कब जारी होगी कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट, कमलनाथ ने कर दिया क्लियर

मुख्यमंत्री होते हुये भी शिवराज सीएम चेहरा नहीं- कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम शिवराज को सलाह देते हुए कहा है कि “प्रधानमंत्री आ रहे हैं, ऐसे में वे आज जरा धीरज से कम लें. नाथ ने ट्वीट किया कि शिवराज जी, आज आप जरा धीरज से काम लीजिएगा. प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें अपने किसी न किसी झूठ में शामिल करा लेते हैं. आपकी झूठ मशीन की डबल स्पीड से मध्य प्रदेश की जनता के साथ प्रधानमंत्री भी त्रस्त हैं, इसीलिए उन्होंने पूरे चुनाव अभियान से आपको बाहर कर दिया है. आप देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शिवराज जी जरा धीरज से काम लीजिएगा: कमलनाथ

CM शिवराज का झूठ प्रधानमंत्री से टकरा रहा- कमलनाथ

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि “गैस सिलेंडर की कीमतों पर भी आपका झूठ प्रधानमंत्री से टकरा रहा है. आप देते किसी को नहीं, लेकिन कहते हैं कि गैस सिलेंडर 450 रुपए का देंगे, वहीं प्रधानमंत्री कहते हैं कि सिलेंडर ₹900 का देंगे. प्रधानमंत्री की सागर जिले की यात्रा में आपने उनसे कहला दिया कि कांग्रेस सरकार ने बुंदेलखंड पर ध्यान नहीं दिया, जबकि यूपीए सरकार ने 7200 करोड रुपए का विशेष बुंदेलखंड पैकेज बुंदेलखंड क्षेत्र को दिया था. यद्यपि झूठ के प्रति आपकी निष्ठा और समर्पण जग जाहिर है, फिर भी आशा है कि मध्य प्रदेश की जनता को आज कोई नया झूठ देखने को नहीं मिलेगा. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT