mptak
Search Icon

MP Election 2023: BJP की CEC मीटिंग में पहुंचे PM मोदी, एक-एक सीट पर खुद नाम कर रहे हैं फाइनल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP Election 2023, MP BJP, PM Narendra Modi, BJP CEC meeting, Madhya Pradesh Assembly Elections
MP Election 2023, MP BJP, PM Narendra Modi, BJP CEC meeting, Madhya Pradesh Assembly Elections
social share
google news

BJP CEC meeting: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अब तक 136 सीटें घोषित कर दी हैं, लेकिन 94 सीटों पर प्रत्याशी घाेषित करना अभी शेष है. इन 94 सीटों पर प्रत्याशी तय करने के लिए बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में चल रही है. इस बैठक में खुद पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित तमाम दिग्गज मौजूद हैं.

इस बैठक के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी खुद एक-एक सीट पर प्रत्याशियों के नाम फाइनल करते हुए दिख रहे हैं. बीजेपी की सीईसी की मीटिंग शाम 6 बजे शुरू हो गई थी लेकिन पीएम मोदी इस बैठक में शाम 8 बजे तक पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय चुनाव समिति ने जो नाम फाइनल किए थे, उस लिस्ट को पीएम मोदी को दिखाया गया और उसके बाद पीएम मोदी ने हर एक सीट पर समिति के सदस्यों से चयनित नामों को लेकर बातचीत की.

वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि पीएम मोदी सीटों की लिस्ट पर फाइनल मार्किंग कर रहे हैं. वे कलम से कुछ नामों के आगे लिखते हुए भी दिख रहे हैं. बैठक में नरेंद्र मोदी, भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, देवेंद्र फणनवीश सहित केंद्रीय चुनाव समिति की पूरी कोर टीम मौजूद है.

केंद्रीय चुनाव समिति में चल रहा है मंथन

Loading the player...

बीजेपी रविवार को जारी कर सकती है लिस्ट

बीजेपी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि मध्यप्रदेश विधानसभा की शेष बची 94 सीटों को लेकर नाम तय कर लिए गए हैं और इनके नामों की सूची एक साथ जारी की जाएगी. बीजेपी सूत्रों के अनुसार ये लिस्ट रविवार को जारी की जा सकती है. संभावना जताई जा रही है कि इस लिस्ट में कुछ कैबिनेट मंत्रियों के टिकट कट सकते हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी इस लिस्ट में देखने को मिल सकता है. फिलहाल 94 सीटों पर नाम तय हो चुके हैं. अब किसका नाम हो सकता है और किसका टिकट कट सकता है, उसके लिए सूची आने तक का इंतजार करना होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ेंज्योतिरादित्य सिंधिया के भाग्य का फैसला होगा आज! शिवपुरी सहित 38 सीटों पर BJP उधेड़बुन में

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT