mptak
Search Icon

कांग्रेस के चुनावी थीम-सॉन्ग पर मचा बवाल, BJP ने कहा- उनका पाकिस्तान प्रेम आ गया सामने

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp congress, mp news , mp politics mp news update, mp election 2023, mp news update
mp congress, mp news , mp politics mp news update, mp election 2023, mp news update
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश मे विधानसभा चुनावों से पहले सियासी पारा हाई है. बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. मध्यप्रदेश कांग्रेस के दो दिन पहले लॉन्च किए गए थीम सॉन्ग पर भाजपा नेताओं ने सवाल खड़े कर दिये हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया कि ‘पाकिस्तान से इमरान खान की पार्टी PTI का थीम सांग’ से चुराया गया है. इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा चुटकी लेते हुये कहा कि ये इनका पाकिस्तान प्रेम है.

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने दो दिन पहले ही अपनी जन आक्रोश यात्रा का थीम सॉन्ग रिलीज किया था. अब इसी सॉन्ग को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.  ‘चलो चलो, कांग्रेस के संग चलो’ थीम सॉन्ग को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है, कि कांग्रेस ने इसे पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी PTI के थीम सांग से चुराया है. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है, ”फर्जी ऑडियो आ रहा है. कांग्रेस पार्टी फर्जी है, इसलिए फर्जी काम करवा रहे हैं…”

ये भी पढ़ें:  Breaking: इंदौर में बीजेपी को बड़ा झटका, सिंधिया समर्थक समेत इन दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी

गृहमंत्री ने सॉन्ग को लेकर ली चुटकी

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पत्रकारों को इमरान खान का वीडियो दिखाते हुए कहा कि ‘चचा जान दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान से इतना प्रेम है, कि यात्रा का थीम सॉन्ग चलों-चलों भी उन्होंने पाकिस्तान से लिया. चलो-चलो में पहले 28 विधायक चले गए , फिर सरकार चली गई , फिर कांग्रेस की साख चली गई और अब जनता प्रदेश से कांग्रेस को चला कर देगी’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ MP को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं- अमित मालवीय

बीजेपी के सोशल मीडिया हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुये लिखा “मध्य प्रदेश को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं कमलनाथ… इसकी शुरुआत कांग्रेस ने इमरान ख़ान की पार्टी का गाना चुरा कर कर दी है.  

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले BJP को एक और बड़ा झटका, अब इस महिला नेता ने छोड़ी पार्टी, कहां जाएंगी, जानें?

ADVERTISEMENT

देा दिन पहले ही रिलीज किया था सॉन्ग

16 सितंबर के दिन जन आक्रोश यात्रा की पत्रकार वार्ता में रणदीप सुरजेवाला, कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह व अन्य कांग्रेसी नेताओं की उपस्थिति में यह थीम सॉन्ग ‘चलो चलो कांग्रेस के साथ चलो’ लॉन्च किया गया था. इस थीम सॉन्ग में मध्यप्रदेश के नागरिकों से कांग्रेस को जिताने की अपील की गई थी. साथ ही बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा गया था.  

ADVERTISEMENT

विजयर्गीय बोले मोदी के राज में पाकिस्तान भीख मांगने को मजबूर

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पर तंज कसते हुये कहा “आज हमने एक गाना सुना है. उस गाने की थीम कहां से आई वह पता करना चाहिए. मध्य प्रदेश सरकार आज बलिदान दिवस मना रही है. जिन्होंने देश के लिए बलिदान दिया. लेकिन कांग्रेस द्वारा लाया गया गाना पाकिस्तान प्रेम दिखाता है. लोगों को बहलाने के लिए पाकिस्तानी थीम का गाना लाकर प्रचार कर रही है. मध्यप्रदेश की जनता ही इनको जवाब देगी. जनता इनको चलो-चलो कांग्रेस छोड़ो कहकर जवाब देगी. विजयवर्गीय ने आगे कहा ‘कांग्रेस ने 60 साल तक राज किया लेकिन पहली बार मोदी जी के राज में पाकिस्तान भीख मांगने को मजबूर है.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह का सिंधिया के बयान पर किया पलटवार, बोले- सेल्फ प्रमोशन आपको मुबारक!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT