mptak
Search Icon

कौन हैं चाहत पांडे? जिन्हें आम आदमी पार्टी ने हॉट सीट दमोह से चुनावी मैदान में उतारा, जानें

एमपी तक

ADVERTISEMENT

MP News AAP MP Election MP Election 2023 MP Elections 2023 MP Assembly Election 2023 MP Election 2023 Date MP Election 2023 Live MP Elections 2023 News Elections 2023 Assembly Elections 2023 AAP Second list AAP Candidate Name
MP News AAP MP Election MP Election 2023 MP Elections 2023 MP Assembly Election 2023 MP Election 2023 Date MP Election 2023 Live MP Elections 2023 News Elections 2023 Assembly Elections 2023 AAP Second list AAP Candidate Name
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस को छोड़कर लगभग सभी राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित करना शुरू कर दिये हैं. देर रात आम आदमी पार्टी ने भी अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है. इस सूची में 29 उम्मीदवारों के नाम घोषित किये गए हैं. इस लिस्ट में आप ने अभिनेत्री चाहत मणि पांडे को दमोह से टिकट दिया है. बता दें कुछ ही समय पहले चाहत ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी.

आम आदमी पार्टी ने चाहत पांडे को दमोह विधानसभा से चुनावी मैदान में उतारा है. आपको बता दें यहां से अभी कांग्रेस से अजय टंडन विधायक हैं. 2018 विधानसभा चुनाव की बात करें तो यहां से कांग्रेस महज 720 वोट से चुनाव जीती थी, बाद में कांग्रेस विधायक राहुल सिंह दलबदल कर बीजेपी में शामिल हो गए. जिसके बाद हुये उपचुनाव में राहुल सिंह को करारी हार का सामना करना पड़ा था. चाहत पांडे के चुनावी मैदान में होने से क्या असर देखने को मिलेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

फिलहाल यहां से केवल आम आदमी पार्टी ने ही अपना प्रत्याशी घोषित किया है. चाहत के नाम की घोषणा के बाद अब सबको बीजेपी और कांग्रेस के नामों की घोषणा का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस से बगावत करने वाले इन नेताओं को आम आदमी पार्टी ने दिया मौका! जानें

कौन हैं चाहत पांडे?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दमोह की रहने वाली चाहत पांडे बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने इंदौर से एक्टिंग का कोर्स किया और उसके बाद वह अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई चली गईं. उन्होंने 2016 में दूरदर्शन के टीवी धारावाहिक “पवित्र बंधन” से अभिनय की शुरुआत की. ‘पवित्र बंधन’ के अलावा उन्होंने ‘मेरे साईं – श्रद्धा और सबुरी’, ‘द्वारकाधीश’, ‘तेनाली राम’ और ‘राधाकृष्ण’ जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चाहत पांडे ने “अलादीन नाम तो सुना होगा” जैसे फेमस शो में अपने एक्टिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया है, जहां उन्होंने राजकुमारी मेहर का किरदार निभाया. वहीं “ऐसी दीवानगी देखी ना कभी” में उन्होंने प्रीति तो “चीख”में सपना की भूमिका निभाई. बता दें कि चाहत पांडे के आप पार्टी 29 जून को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के सामने ज्वाइन की थी.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन 29 प्रत्याशियों को मिला मौका

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT