mptak
Search Icon

MP Election: जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपने ही विधायक पर क्यों भड़के BJP कार्यकर्ता, क्यों बोले बदलो चेहरा?

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

MP Election, Ujjain News, Jan Ashirwad Yatra, Mahidpur MLA
MP Election, Ujjain News, Jan Ashirwad Yatra, Mahidpur MLA
social share
google news

MP Election: मध्यप्रदेश में बीजेपी कई इलाकों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. लेकिन इस यात्रा के दौरान नीमच जिले में जहां यात्रा पर पथराव हो गया था तो वहीं उज्जैन में एक अलग ही नजारा देखने को मिला. उज्जैन में महीदपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान को लेकर भारी विरोध हो गया है. यह विरोध जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भी देखने को मिल गया.

इस यात्रा के दौरान स्वागत करने के लि एकत्रित हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने आरोप लगाना शुरू कर दिया, ‘और किसी से बैर नहीं, लेकिन बहादुर तेरी खैर नहीं’. बीजेपी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एकत्रित थे और यात्रा के दौरान ही उन्होंने ये नारे लगाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: राजनीति चमकाने विधायक बांट रहे थे साड़ियां, लेने पहुंची 3 महिलाएं भीड़ में दबी

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसके साथ ही कहा कि बीजेपी को सीट जीतना है तो महीदपुर विधानसभा पर चेहरा बदलना होगा. जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान ही अपने ही कार्यकर्ताओं से इस तरह के विरोध की उम्मीद बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों ने नहीं की थी. लेकिन कार्यकर्ताओं ने मौके का भरपूर फायदा उठाया और स्थानीय विधायक बहादुर सिंह चौहान को लेकर किस स्तर का विरोध पार्टी के अंदर है, इसे दिखाने में वे कामयाब हो गए.

देखें बवाल का वीडियो…

Loading the player...
ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 66 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जल्द घोषित कर सकती है कांग्रेस

बीजेपी के कार्यकर्ता बोले, महीदपुर विधायक षडयंत्र करते हैं

मंगलवार को विरोध करने वालों में शामिल रहे जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि महीदपुर विधायक बहादुर सिंह चौहान हमेंशा से विवादों में रहे हैं. वे लोगों को आपस में लड़वाते हैं. उनके खिलाफ षडयंत्र रचते हैं. स्थानीय कार्यकर्ताओं में उनको लेकर बहुत नाराजगी है. उनको लेकर कार्यकर्ताओं में बहुत गुस्सा है. यदि इनका चेहरा नहीं बदला गया और पार्टी द्वारा सुधार नहीं किया गया तो बीजेपी इस सीट पर चुनाव हार जाएगी. विपक्षी कांग्रेस इस मौके पर कह रही है कि बीजेपी के अंदर आपसी खींचतान और फूट बड़े पैमाने पर है. कार्यकर्ताओं की उपेक्षा लंबे समय से की गई है और उसी का गुस्सा इस तरह से सामने आ रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- BJP से क्यों तौबा कर रहे लोग, 40 नेताओं ने क्यों छोड़ दी पार्टी और थामा कांग्रेस का हाथ? जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT