mptak
Search Icon

चंद्रशेखर आजाद के रोड शो के बाद प्रत्याशी समेत 300 लोगों पर क्यों दर्ज हुई FIR? जानें

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mp election 2023 mp politics mp news azad samaj party chandra hekhar ravan mp news
mp election 2023 mp politics mp news azad samaj party chandra hekhar ravan mp news
social share
google news

Mp election 2023:  आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी को बिना अनुमति के रोड शो करना महंगा साबित हो गया है. आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी ने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव का एक रोड शो बिना अनुमति के मेहगांव के बाजार में निकाल दिया, इस वजह से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह कराना समेत दो नामजद और 300 अज्ञात लोगों पर मेहगांव थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

दरअसल आजाद समाज पार्टी ने भिंड जिले की पांचो विधानसभाओं पर अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे हैं. इन्हीं प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी सभा का आयोजन सोमवार को मेहगांव विधानसभा की कृषि उपज मंडी परिसर में किया गया था. चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद और राष्ट्रीय महासचिव रविंद्र भाटी मेहगांव पहुंचे थे.

300 लोगों पर मामला दर्ज

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष में चंद्रशेखर आजाद और रविंद्र भाटी ने पहले कृषि उपज मंडी चुनावी सभा को संबोधित किया. इसके बाद कृषि उपज मंडी से मेहगांव के हाट बाजार तक एक रोड शो निकाला गया. इस रोड शो में चंद्रशेखर आजाद समेत रविंद्र भाटी एवं मेहगांव विधानसभा के आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी भूपेंद्र कराना मौजूद थे. इसके अलावा तकरीबन 20 चार पहिया वाहन और आठ मोटरसाइकिल इस रोड शो में चल रही थी. इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी इस रोड शो में शामिल हुए थे.

बिना अनुमति के निकाले गए इस रोड शो को गंभीरता से लिया गया और मेहगांव जनपद पंचायत के एडीओ विपिन श्रीवास्तव की शिकायत पर से मेहगांव थाने में आजाद समाज पार्टी के मेहगांव विधानसभा के प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह कराना एवं प्रीतम सिंह समेत 300 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. यह एफआईआर धारा 188 के तहत दर्ज की गई है. आपको बता दें बीते दिन सागर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: सिंधिया को देख भावुक हुए मंत्री ओपीएस भदौरिया, छलका टिकट कटने का दर्द! VIDEO वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT