mptak
Search Icon

MP Election: BJP के 39 प्रत्याशियों की लगी क्लास, जहां हो रहा विरोध, उनसे खास चर्चा

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp election mp bjp mp candidate mp bjp leaders
mp election mp bjp mp candidate mp bjp leaders
social share
google news

MP Election: बीजेपी ने अपनी पहली सूची में 39 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए हैं. इन सभी 39 उम्मीदवारों को बुधवार को भोपाल में बीजेपी कार्यालय में बुलाया गया. यहां सभी घोषित 39 उम्मीदवारों की क्लास खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के सीनियर लीडर ले रहे हैं. बैठक में सीएम के अलावा विधानसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, सह प्रभारी व रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव व प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद इस बैठक को संबोधित कर रहे हैं.

बैठक में सीएम सहित बीजेपी के सभी सीनियर लीडर इन 39 उम्मीदवारों को चुनाव में जीत का मंत्र दे रहे हैं. पहले सत्र में उम्मीदवारों से उनकी विधानसभा में तैयारियों को लेकर बातचीत की गई है. सभी 39 प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्र के जातिगत समीकरण और बूथ लेवल पर उनकी तैयारियों के बारे में विस्तार से बताया.

इसके साथ ही इन 39 में से 10 ऐसे भी प्रत्याशी हैं, जिनके विधानसभा क्षेत्र में विद्रोह के सुर भी सुनाई दे रहे हैं. इन विद्रोह के सुर ने बीजेपी के सीनियर लीडर्स के लिए चिंताएं बढ़ा दी हैं. पूरी बैठक के दौरान इन 10 प्रत्याशियों से विस्तार से बातचीत की गई है. पार्टी के ही नाराज नेताओं को मनाने की कवायद भी शुरू की गई है.

mp election mp bjp mp candidate mp bjp leaders
बीजेपी की बैठक में पहली लिस्ट के सभी 39 प्रत्याशियों को बुलाया गया है.

पहली लिस्ट के उम्मीदवारों को डोर-टू-डोर संपर्क का टारगेट

बैठक में सभी घाेषित 39 उम्मीदवारों को डोर टू डोर संपर्क करने का टारगेट दिया गया है. इसके साथ ही पार्टी के पुराने और वफादार कार्यकर्ताओं और नेताओं को पूरे कैंपेन के दौरान साथ लेने के निर्देश भी दिए गए हैं. इसके साथ ही जिन प्रत्याशियों के इलाकों में विद्रोह के सुर सुनाई दे रहे हैं, वहां रूठो को मनाने के निर्देश भी बीजेपी के इन सीनियर लीडर्स ने दिए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP Election: कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बैनर्जी पर साधा निशाना, लगाए हत्या के आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT