mptak
Search Icon

MP Election: कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बैनर्जी पर साधा निशाना, लगाए हत्या के आरोप

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

kailash vijayavargiya attack mamta bainarjee, mp news, politics
kailash vijayavargiya attack mamta bainarjee, mp news, politics
social share
google news

MP Politics News: चुनावी दौर में नेताओं की बयानबाजियां सुर्खियों में हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash Vijayavargiya) का बयान एक बार फिर सुर्खियों में है. कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी (Mamta Bainarjee)  पर हमला करते हुए उन पर हत्या जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी समेत विपक्षी दलों के द्वारा तैयार की गई टीम इंडिया (INDIA)  के गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय एक दिवसीय प्रवास पर रीवा (Rewa) पहुंचे थे. विजयवर्गीय सेमरिया में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने एक ओर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया, तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला.

ममता बैनर्जी पर लगाए गंभीर आरोप

कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधाते हुए कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी कांग्रेस I(Congress)  कार्यकर्ताओं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं और सीपीएम (CPM) के कार्यकर्ताओं की हत्याएं करवाने का काम करती हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले दिनों नगर पालिका के चुनाव में 70 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई थी, जिसमें कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता शामिल थे. मोदी जी (PM Narendra Modi)  को हटाने के लिए कांग्रेस और सीपीएम के कार्यकर्ता दिल्ली में आकर हाथ मिलाते हैं और फिर एक साथ हो जाते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

160 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने संबोधन के दौरान दावा किया कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में 160 सीट से ज्यादा जीतेगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में फिर सरकार बनायेंगे. उन्होंने कहा कि हमारा पोलिंग बूथ सशक्त है. 65 हजार पोलिंग बूथों पर हमारे कार्यकर्ता तैनात हैं. लोगों के बीच जा जाकर सरकार की योजनाएं और उनसे लाभान्वित होने वाले लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. हमें विश्वास है कि मध्य प्रदेश में 160 से अधिक सीटों में चुनाव जीतकर एक बार फिर से मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे.

ये भी पढ़ें: MP: विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा फेरबदल, CM शिवराज करेंगे मंत्रिमंडल विस्तार? 3 नामों की चर्चाएं तेज

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT