mptak
Search Icon

सीएम शिवराज बोले- लाडली बहनों याद रखना 27 अगस्त, रक्षाबंधन को एक और गिफ्ट दूंगा

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

MP Election ladli bahna yojna rakshabandhan 27 Agust cm shivraj announce another gift for her sisters ladli behna yojana MP News mp News live mp breaking News mp News today mp News in hindi mp News today in hindi mp News bhopal mp News live hindi Rewa
MP Election ladli bahna yojna rakshabandhan 27 Agust cm shivraj announce another gift for her sisters ladli behna yojana MP News mp News live mp breaking News mp News today mp News in hindi mp News today in hindi mp News bhopal mp News live hindi Rewa
social share
google news

MP News:  मध्य प्रदेश में गुरुवार को एक बार फिर प्रदेश की 1 करोड़ 25 लाख लाड़ली बहनों (ladli behna yojana MP) के बैंक खाते में 1000-1000 रुपए की राशि पहुंची. रीवा में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे इस बार बहनों की रक्षाबंधन को खास बनाने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि रक्षाबंधन के एक दिन पहले सीएम शिवराज कोई बड़ा ऐलान करके बहनों को बड़ा उपहार दे सकते हैं. 

दरअसल जबलपुर में लाड़ली बहना योजना के शुरूआत के समय सीएम शिवराज ने कहा था कि इस राशि को 1000 हजार रूपये से बढ़ाकर 3000हजार तक किस्तों में जाऊंगा. ऐसा माना जा रहा है कि रक्षाबंधन से पहले सीएम शिवराज इस राशि में पहली किस्त यानि की 250 रूपये की बढ़ोत्तरी कर सकते हैं.  

राखी कच्चा धागा नहीं बहनों का स्नेह और विश्वास है, इसे टूटने नहीं दूंगा

मुख्यमंत्री (cm shivraj) ने हजारों हजार बहनों से संवाद करते हुए कहा कि राखी का कच्चा धागा केवल धागा नहीं है यह बहनों का स्नेह और विश्वास है इस विश्वास को मैं टूटने नहीं दूंगा. बहनों के मान-सम्मान और शान में कोई कमी नहीं होने दूंगा. मैं आपका भाई हूं ना मैं आपके बारे में सोच रहा हूं तो क्यों ना आप सब भी राजनैतिक रूप से मुझे मजबूत करो. सरकार को मजबूत करो मोदी जी को मजबूत करो. मैं और पैसे की व्यवस्था कर रहा हूं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लाड़ली बहनों से 27 तारीख का इंतेजार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि लाडली बहना योजना में अब 21 से 23 साल तक की आयु की बहनों के नाम भी जोड़े जा रहे हैं. जो पात्र महिलाएं किसी कारणवश छूट गई हैं. उनके नाम भी जल्दी ही जोड़े जाएंगे. अब टैक्टर वाली बहनों को भी राशि मिलेगी. सभी बहने इस महीने की 27 तारीख को राखी के त्यौहार को ध्यान रखें.  इस दिन मैं अपनी बहनों को राखी का उपहार दूंगा. सीएम शिवराज की इस घोषणा के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं. लोगों का मानना है कि अब क्या नई सौगात दे सकते हैं.

सीएम शिवराज के फ्लाइंग किस की चर्चा

CM शिवराज सिंह चौहान रीवा में रोड शो कर रहे थे. उनके स्वागत में जगह-जगह स्टेज बनाए गए थे और लोगों का हुजूम था. इसी दौरान स्वागत में महिलाओं और पुरुषों को सीएम शिवराज ने फ्लाइंग किस (Flying Kiss) देकर अभिवादन किया. गौरतलब है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के फ्लाइंग किस का मामला अभी शांत नहीं हुआ है. ऐसे में इस घटना की काफी चर्चा हो रही है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के फ्लाइंग किस का मामला अभी शांत नहीं हुआ है. ऐसे में इस घटना की काफी चर्चा हो रही है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान दूसरे दिन संबोधन हुआ था. सांसदी वापस मिलने के बाद संसद में राहुल का ये पहला संबोधन था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT