mptak
Search Icon

MP Election: भिंड में जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध, पोस्टर वार के बाद गरमाई सियासत

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

bhind mp news jan ashirvad yatra mp news mp politics
bhind mp news jan ashirvad yatra mp news mp politics
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में बीजेपी इन दिनों पूरे प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. जिसको लेकर कई जगहों पर विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. भिंड में बीजेपी की जन आशीर्वाद पहुंचने से पहले ही सियासी घमासान शुरू हो गया है. एनएसयूआई नेता द्वारा व्यापम 3.0 को लेकर भिंड शहर में पोस्टर लगाए गए हैं और इन पोस्टर के द्वारा भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को घेरने की कोशिश की गई है.

दरअसल भाजपा द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेशभर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. चंबल क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा 5 सितंबर को श्योपुर जिले से शुरू हुई है. जो मुरैना होते हुए 9 सितंबर को भिंड पहुंचेगी. लेकिन इस जन आशीर्वाद यात्रा के भिंड पहुंचने से पहले ही NSUI द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा और बीजेपी को घेरने की कोशिश शुरू कर दी गई है. इसी कड़ी में एनएसयूआई नेता सचिन द्विवेदी द्वारा भिंड शहर में व्यापम 3.0 को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं.

पोस्टर के जरिए सरकार से सवाल

NSUI ने शहर के परेड चौराहा, बस स्टैंड, इटावा रोड, लहार चुंगी समेत अन्य प्रमुख स्थानों पर यह पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में व्यापम 3.0 का जिक्र करते हुए पूछा गया है, कि इस घोटाले के लिए जिम्मेदार कौन है. इस मामले में शहर भर में पोस्टर लगवाने वाले एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक सचिन द्विवेदी ने बताया कि युवाओं के साथ अन्याय हो रहा है पटवारी भर्ती घोटाला व्यापम का 3.0 घोटाला है. इस पर सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है जो दोषी हैं उनके खिलाफ अभी तक सरकार ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.

बीजेपी बोली- सोची समझी साजिश

हालांकि इस मामले को बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी अजय शर्मा ने हल्के में लेते हुए कहा है कि यह सोची समझी साजिश है. जबकि सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरू करवा दी गई है. साथ ही अजय शर्मा ने बताया कि यह सरकार की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- फिर वो सोना नहीं निकालेंगे..

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT