mptak
Search Icon

MP Election: राहुल गांधी ने फिर किया दावा, मध्य प्रदेश सहित इन 4 राज्यों में जीतेगी कांग्रेस

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Breaking News Rahul Gandhi Sonia Gandhi chartered plane emergency landing Bhopal airport
Breaking News Rahul Gandhi Sonia Gandhi chartered plane emergency landing Bhopal airport
social share
google news

MP Election: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से दावा किया है कि मध्यप्रदेश सहित अन्य 4 राज्यों में जो विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उनमें कांग्रेस को ही जीत मिलने जा रही है. इससे पहले मई महीने में दिल्ली में मध्यप्रदेश व अन्य तीन राज्यों के नेताओं को बुलाकर राहुल गांधी ने बैठक की थी, तब भी उन्होंने दावा किया था कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस 150 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है.

राहुल गांधी इस वक्त लद्दाख के दौरे पर हैं और वहां एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने यह दावा किया. राहुल गांधी से जब कांग्रेस पार्टी के डाउनफॉल को लेकर सवाल किया गया तो राहुल गांधी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में क्या कांग्रेस का डाउनफॉल हुआ. दोनों ही प्रदेशों में बीजेपी को हराकर कांग्रेस सत्ता में आई.

इसके बाद राहुल गांधी ने दावा किया कि चंद दिनों में 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. आप देखिएगा मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में कांग्रेस चुनाव जीतकर सरकार बनाएगी. इसलिए डाउनफॉल कांग्रेस का नहीं है. चंद दिनों में पता चलने लगेगा कि किस पार्टी का डाउनफॉल होने जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी लगातार क्यों कर रहे हैं जीत का दावा

राहुल गांधी ने मई महीने में दिल्ली में मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को बुलाकर मीटिंग की थी. तभी से राहुल गांधी दावा कर रहे हैं कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस 150 से अधिक सीटें जीतेगी. दरअसल हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में जीत दर्ज करने के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस को लग रहा है कि वैसा ही मध्यप्रदेश में भी हो सकता है. जनता के बीच बीजेपी के 18 साल से अधिक के शासन के खिलाफ एंटी-इंकम्बेंसी है. वहीं सी वोटर व दूसरे सर्वे में भी मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बीजेपी पर बढ़त मिलने के संकेत दिखाए गए हैं. इन सभी कारणों से राहुल गांधी लगातार आगामी 4 राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत के दावे कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें MP Election: BJP के वर्तमान और पूर्व विधायकों के समर्थक आपस में भिड़े! क्या ऐसे जीतेंगे ग्वालियर-चंबल?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT