mptak
Search Icon

कृषि मंत्री कमल पटेल को सता रहा हार का डर? क्यों अपने ही नेताओं को बताया आस्तीन का सांप

लोमेश कुमार गौर

ADVERTISEMENT

kamal patel, mp news, mp election update, kamal patel viral video, kk mishra mp bjp, harda seat, mp election 2023, mp election result 2023
kamal patel, mp news, mp election update, kamal patel viral video, kk mishra mp bjp, harda seat, mp election 2023, mp election result 2023
social share
google news

MP Election result 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की वोटिंग हो चुकी है. अब 2 हजार से अधिक प्रत्याशियों को 3 तारीख का इंतजार है. जिस दिन उनकी हार और जीत का फैसला होगा. इस बीच नेता मंदिर और पूजा पाठ का सहारा लेकर हार-जीत का समीकरण बैठा रहे हैं. लगातार बीजेपी और कांग्रेस नेता चिंतन मनन कर रहे हैं. इसी बीच कुछ नेता तो कुछ मंत्रियों को अपनी हार का डर सता रहा है.  प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल के एक वायरल वीडियो ने बीजेपी के अंदरखाने में ही सियासी हलचल तेज कर दी है. इस वायरल वीडियो में पटेल अपने नेताओं को आस्तीन का सांप बता रहे हैं.

बीजेपी मंत्री और प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें वह अपनी जीत को लेकर निश्चिन्त दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके चुनाव में उतरने को लेकर पूरे विरोधी एक हो गए थे. हमारे वाले भी कुछ एक हो गए थे. मेरा ही बनाया हुआ नेता गड़बड़ था, अमर सिंह मीणा गड़बड़ था, सुरेंद्र जैन गड़बड़ था तो उसे बाहर कर दिया. बाहर होकर जितना बोले उससे फर्क नहीं पड़ता है.

कमल पटेल ने वायरल वीडियो में आगे कहा, 30 साल से पब्लिक हमें जानती है हम क्या हैं. बच्चा-बच्चा जनता है. जो भी बका उससे फायदा हो होगा. घर में रहकर आस्तीन के सांप खतरनाक रहते हैं. अब इस वायरल वीडियो को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि MPTAK नहीं करता है.

Loading the player...

चुनाव से पहले बीजेपी का लगा था बड़ा झटका

दरअसल चुनाव के कुछ समय पहले ही हरदा सीट पर बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिला था. जिसने न सिर्फ कमल पटेल की चिंता बड़ा दी थी. बल्कि बीजेपी को भी पारा हाई पर पहुंच गया था. चुनाव के कुछ दिन पहले पटेल के समर्थक और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने पार्टी से बगावत करके कांग्रेस का दामन थाम लिया था. यही कारण है कि बीजेपी को यहां काफी मेहनत करनी पड़ी थी. राजनीतिक जानकारों की माने तो यहां बीजेपी कड़ी टक्कर मिली है. तो आने वाला परिणाम चौंकाने वाला हो सकता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो पर क्या बोले बीजेपी जिला अध्यक्ष?

जिस बीजेपी नेता अमर सिंह मीणा का नाम कमल पटेल वायरल वीडियो में नाम ले रहे हैं, उनसे जब MPTAK ने बातचीत की तो वे बताते हैं कि ” मैंने भी वायरल वीडियो देखा है. मैंने हमेशा भारतीय जनता पार्टी का काम किया है. आज भले ही जिला अध्यक्ष बन चुका हूं, लेकिन जब पार्टी में मैं केवल सामान्य सा कार्यकर्ता था हमेंशा पार्टी के हित में काम किया है. ऐसे वीडियेा चलते रहते हैं, अगर फिर भी ऐसी कोई बात आती है तो मैं पार्टी संगठन को अवगत कराऊंगा. जो आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वो सरासर गलत हैं. मेरी अभी तक कमल पटेल से कोई बात नहीं हुई है. अगर संगठन मुझसे जवाब मांगेगा तो जरूर जवाब दूंगा.

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करते हुए के के मिश्रा ने लिखा- ये हैं हमारे मित्र और मप्र के कृषि मंत्री KamalPatelBJP जी, भगवान के सामने स्वीकार रहे हैं कि इस बार इनके सारे विरोधी एक हो गए (मंत्री जी कुछ तो कारण रहे होंगे) ? BJP जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा और सुरेन्द्र जैन का उल्लेख भी कर रहे हैं! यानी नतीजों का भी मंत्री जी को तत्व ज्ञान प्राप्त हो चुका है!3 दिसंबर को शिवराज सरकार के 15-17 मंत्रीगणों के स्वर भी कमल पटेल जी के ही विचारों के समतुल्य होंगें.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: CM शिवराज की उज्जैन यात्रा! राहुल गांधी पर किया हमला, क्यों हो रही यात्राओं पर सियासी चर्चा?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT